कवर्धा में धारा 144 लगने के बाद घरों में दुबके लोग, हेल्पलाइन नंबर 9479192499 पर कॉल कर ले सकते हैं मदद

कवर्धा में धारा 144 लगने के बाद घरों में दुबके लोग! Imposed Section 144 in Kawardha Administration Issued Help Line Number 9479192499

Edited By: , October 5, 2021 / 03:54 PM IST

कवर्धा: कवर्धा में बीते दिनों से चल रहे पक्षों के विवाद के बाद प्रशासन ने शहर में कर्फ्यू लगा दिया है। शहर में कर्फ्यू के बाद लोग घरों में दुबककर रह गए हैं। सुरक्षा के मद्देनहर शहर में जगह-जगह पुलिस बल तैनात किया गया है और पुलिसकर्मियों की टीम लगातार शहर में गश्त कर रही है। प्रशासन ने शहर के लोगों से घर ही रहने की अपील की है और मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। 9479192499 इस नंबर पर फोन कर शहर के लोग प्रशासन ने मदद ले सकते हैं।

Read More: लोजपा विवाद.. चिराग, पारस गुट को अलग-अलग नाम, चुनाव चिह्न भी दिया गया.. देखिए

वहीं, इससे पहले विश्व हिंदू परिषद ने कवर्धा बंद का आह्वान किया है। VHP ने रैली निकालकर शहर बंद रखने की अपील की है। इस दौरान भाजपा सांसद संतोष पाण्डेय सहित बड़ी संख्या कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Read More: कार और ट्रक के बीच जबरदस्त भिडंत, दो सड़क हादसों में सात लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

बता दें कि दो पक्षों में ​हुए विवाद के बाद बीते दो दिन पहले शहर में धारा 144 भी लगाई गई थी, उसके बाद एक दिन पहले ही सभी राजनीतिक दलों और सामाजिक संस्थाओं के लोगों को बुलाकर पुलिस प्रशासन शांति समिति की बैठक भी बुलाई थी जिसमें लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की गई थी।

Read More: सत्ताधारी लोगों ने ही मिलकर की किसानों की हत्या, सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान