Mahesh Chandravanshi Expelled: मतगणना से पहले कांग्रेस ने लिया बड़ा फैसला, पूर्व जिलाध्यक्ष को पार्टी से 6 सालों के लिए किया निष्कासित

Mahesh Chandravanshi Expelled: मतगणना से पहले कांग्रेस ने लिया बड़ा फैसला, पूर्व जिलाध्यक्ष को पार्टी से 6 सालों के लिए किया निष्कासित

  •  
  • Updated On - November 29, 2023 / 12:06 PM IST

कवर्धा। छत्तीसगढ़ में दो चरणों में हुए मतदान के नतीजे 3 दिसंबर यानी रविवार को आने वाले हैं। इसके लिए निर्वाचन आयोग ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। इसी बीच रिजल्ट आने के कुछ दिन पहले ही कांग्रेस ने अपने पूर्व जिलाध्यक्ष महेश चन्द्रवंशी को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

Read More: Naxalites in Dantewada: नक्सलियों ने मोबाइल टावर के जनरेटर में लगाई आग, पर्चे फेंककर दी ये चेतावनी…! 

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश चन्द्रवंशी को पार्टी से 6 सालों के लिए पार्टी से निष्कासित किया गया है। दरअसल, इन पर चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ काम करने का आरोप है। कल 10 कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई की गई थी, जिसके बाद जिलाध्यक्ष होरीराम साहू ने आदेश जारी कर कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश चन्द्रवंशी के छह सालों के लिए पार्टी से निष्कासित किया है। बता दें कि महेश चन्द्रवंशी छग पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य भी रह चुके हैं।

Read More: Mobile Number Suspended: क्या आपका भी मोबाइल नंबर हो गया है सस्पेंड..? जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

बता दें कि इस साल 2023 में पांच राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, मिंजोरम, राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव हुए है। हालांकि अभी तेलंगाना का मतदान बाकि है, जो 30नवंबर को होंगे। वहीं, इन सभी के परिणाम एक ही दिन यानी 3 दिसंबर को आएंगे। इसी दिन का प्रत्याशियों के साथ-साथ प्रदेश की जनता भी बेसर्बी से कर रही है। ऐसे में अब देखना होगा कि अब किस राज्य में किसी सरकार बनती है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp