Kawardha News: सीईओ के गनमैन ने AK-47 राइफल से खुद को मारी गोली, सुसाइड में कही ये बात, जानें क्या है पूरा मामला |

Kawardha News: सीईओ के गनमैन ने AK-47 राइफल से खुद को मारी गोली, सुसाइड में कही ये बात, जानें क्या है पूरा मामला

Kawardha News: सीईओ के गनमैन ने AK-47 राइफल से खुद को मारी गोली, सुसाइड में कही ये बात, जानें क्या है पूरा मामला

Edited By :   |  

Reported By: SuryaPrakash Chandrawanshi

Modified Date:  February 29, 2024 / 02:45 PM IST, Published Date : February 29, 2024/2:45 pm IST

कवर्धा।Kawardha News: कवर्धा के जिला पंचायत सीईओ के गनमैन ने अपने ही AK 47 रायफल से फायरिंग कर सुसाइड कर लिया। घटना के वक्त सीईओ के बंगले में गनमैन अकेले था। वहीं पुलिस ने घटना स्थल से सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें निजी कारणों के चलते सुसाइड करने का जिक्र है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर फोरेंसिक जांच कराने की बात कह रही है। घटना सुबह 4 से 5 बजे के बीच का बताया जा रहा है। कवर्धा के छीरपानी कॉलोनी में जिला पंचायत सीईओ का शासकीय बंगला है,जहां CAF के जवान कृष्ण कुमार साहू गनमैन थे।

Read More: Nyota Bhojan : आत्मानंद स्कूल में पीएम पोषण शक्ति योजना की शुरूआत, जिला अधिकारी ने बच्चों को परोसा भोजन 

बीती रात सीईओ संदीप अग्रवाल परिवार से मिलने रायपुर चला गया था और आज लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशिक्षण भी था। आज सुबह जब बंगले में काम करने वाली आई और जवान को आवाज दी तो दरवाजे के पास से खून बह रहा था फिर उसने सीईओ को घटना की जानकारी दी। पुलिस की माने तो जवान ने AK 47 से 3 राउंड फायरिंग की, जिसमें 1 राउंड फंस गया और दो राउंड जवान के सिर से आर पार होते हुए दरवाजे को छेदकर बाहर निकल गई।

Read More: Syed Abdul Karim Tunda: सिलसिलेवार बम धमाके मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, अब्दुल करीम टुंडा को 31 साल बाद किया बरी 

Kawardha News: वहीं सुसाइड नोट में जवान ने परिवार से माफी मांगते हुए निजी कारणों के चलते सुसाईड करने का जिक्र किया है। बताया जा रहा है कि जवान पिछले एक दो दिनों से तनाव में था और बीती रात वह नगर के पीजी कॉलेज मैदान में आयोजित मेले से वापस लौटा था।