Road accident in balrampur, 27 people injured, 6 in critical condition

खाई में गिरी ट्रैक्टर ट्राली, 27 लोग घायल, 6 की हालत गंभीर

Road accident in balrampur :  जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मनोहरपुर में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर खाई में गिरने के मामले में घायल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : November 14, 2022/8:47 am IST

बलरामपुर : Road accident in balrampur :  जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मनोहरपुर में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर खाई में गिरने के मामले में घायल मजदूरों से संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में मुलाकात की। इस हादसे में 27 मजदूर घायल हुए हैं इसमे 6 की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़े : राजधानी की सड़कों पर होगी पेट्रोल-डीजल से चलने वाले वाहनों की वापसी, खत्म हुआ पुराना आदेश 

Road accident in balrampur : मिली जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर सवार सभी मजदूर मनोहरपुर के रहने वाले हैं और ग्राम पोड़ीखुर्द मक्का तोड़ने और धान की कटाई करने जा रहे थे तभी रास्ते मे उनका एक्सीडेंट हो गया था। 15 से अधिक मजदूर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरगढ़ में इलाज के लिए भर्ती हैं।

यह भी पढ़ें : ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर हुआ बड़ा हादसा, परफॉर्मेंस के दौरान घायल हुईं ये अभिनेत्री 

Road accident in balrampur : वहीं गंभीर घायल मजदूर जिसमे महिला मजदूर शामिल हैं, उन्हें अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। ये सभी मजदूर संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज के विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं। इसलिये उन्होंने अस्पताल में जाकर सभी घायलों से मुलाकात की और डॉक्टरों से भी चर्चा किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें