Aftab Shraddha Murder Case

गर्लफ्रेंड की लाश के किए 35 टुकड़े…रोजाना दो टुकड़े फेंकता था जंगल में, जानिए आफताब ने क्यों मारा श्रद्धा को

एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और उसकी लाश के 35 टुकड़े करके जंगल में फेंक दिया! Aftab Shraddha Murder Case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : November 14, 2022/12:53 pm IST

नई दिल्ली: Aftab Shraddha Murder Case देश की राजधानी दिल्ली से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और उसकी लाश के 35 टुकड़े करके जंगल में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी रोजाना दो टुकड़े जंगल में फेंकता था। घटना के करीब पांच महीने बाद वारदात का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी युवक अपनी प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशनशीप में रह रहा था।

Read More: ना ‘बाहुबली’ ना ‘केजीएफ’ कोई नहीं तोड़ पाया ‘आमिर खान’ का ये रिकॉर्ड, ऐसा कारनामा करने वाले पहले भारतीय अभिनेता…

Aftab Shraddha Murder Case पुलिस ने बताया कि 59 वर्षीय विकास मदान वाकर ने आठ नम्वबर को अपनी बेटी के अपहरण की एफआईआर दिल्ली के महरौली थाने में दर्ज कराई थी। पीड़ित ने बताया कि वह परिवार सहित महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं। पीड़ित की 26 वर्षीय बेटी श्रद्धा वाकर मुम्बई के मलाड इलाके में स्थित बहुराष्ट्रीय कम्पनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। यहीं पर श्रद्धा की मुलाकात आफताब अमीन से हुई। जल्द ही दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया।

Read More: ‘काला चश्मा’ गाने पर देश के वीर जवानों ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा माइनस डिग्री में डांस का ये शानदार वीडियो 

श्रद्धा के पिता विकास मदान वाकर ने बताया कि विरोध करने पर बेटी और आफताब ने अचानक मुम्बई को छोड़ दिया था। बाद में मालूम हुआ कि वे महरौली के छतरपुर इलाके में रहते हैं। उन्होंने बताया कि किसी न किसी माध्यम से बेटी की जानकारी मिलती रहती थी। उन्हें फेसबुक पर अपलोड की गई फोटो से यह भी पता लगा कि श्रद्धा हिमाचल प्रदेश घूमने भी गई है, लेकिन उसके बाद से कोई सूचना नहीं मिली। फिर फोन नंबर पर भी सम्पर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन वह भी नहीं मिला। फिर अनहोनी की आशंका होने पर वह आठ नवंबर को सीधे छतरपुर स्थित फ्लैट में गए जहां बेटी किराये पर रहती थी। वहां पर ताला बंद होने के बाद विकास ने महरौली थाने में पहुंचकर पुलिस को अपहरण की सूचना दी और एफआईआर दर्ज कराई।

Read More: 1 और 2 दिसंबर को होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का विशेष सत्र, इस अहम मुद्दे पर हो सकती है चर्चा 

पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस से आफताब को शनिवार को ढूंढ निकाला। आफताब ने बताया कि शादी करने को लेकर अक्सर श्रद्धा उस पर दबाव बनाती थी। इसी पर दोनों में विवाद होता रहता था, इसलिए 18 मई को झगड़ा हुआ तो उसने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर शव को चापड़ से कई टुकड़ों में बांटा और अलग-अलग भागों में फेंक दिए। इसके बाद पुलिस ने आफताब के बयान पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी के बयान के आधार पर शव के टुकड़े ढूंढने की कोशिश कर रही है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक