after getting clean chit aryan khan filed new petition

Aryan Khan: ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन खान ने कोर्ट में दायर की याचिका, की ये मांग

after getting clean chit aryan khan filed new petition : ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन खान ने कोर्ट में दायर की याचिका, की ये...

Edited By: , July 1, 2022 / 03:16 PM IST

Aryan Khan : मुंबई। ड्रग्स-ऑन-क्रूज केस के मामले में बोल्ल्य्ववॉड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट मिल चुकी है। इसके बाद अब आर्यन खान ने गुरुवार को NDPC अदालत के समक्ष एक याचिका दायर की है। इसमें आर्यन खान ने ड्रग्स केस के दौरान ली गई पासपॉर्ट को वापस करने की मांग की है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

बता दें आर्यन खान के द्वारा दायर की गई याचिका को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। ड्रग्स-ऑन-क्रूज केस से क्लीन चिट मिलने के बाद अदालत ने एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया और मामले की सुनवाई के लिए 13 जुलाई की तारीख दी है।

Read More : कांप उठी देखने वालों की रूह, जब ट्रेलर ने ई-रिक्शा को रौंदा, 5 की मौत, तीन की हालत नाजुक

NCB की तरफ से क्लीन चिट

गौरतलब है कि पिछले साल हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस में आर्यन खान को NCB ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद मई महीने में जांच एजेंसी NCB ने दायर चार्जशीट में उनका नाम आरोपी के रूप में शामिल नहीं किया। जिसके बाद आर्यन खान को इस केस से बरी कर दिया गया। जिसके कारण अब वो ोिस मामले से पूरी तरह आजाद हो गए हैं।

पर्याप्त सबूतों के अभाव के कारण आजाद हुए आर्यन

मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी ने ‘पर्याप्त सबूतों के अभाव’ के कारण आर्यन खान और पांच अन्य को छोड़ दिया। आर्यन खान ने जमानत की शर्तों के तहत कोर्ट में अपना पासपोर्ट जमा किया था। गुरुवार को, उन्होंने देसाई कैरिमजी और मुल्ला के अपने वकीलों अमित देसाई और राहुल अग्रवाल के माध्यम से विशेष अदालत में एक आवेदन दायर किया, जिसमें आरोप-पत्र का हवाला देते हुए अपना पासपोर्ट वापस करने की मांग की गई, जिसमें उनका नाम नहीं है।

Read More : सुकन्या सहित इन योजनाओं में निवेश करने पर मिलेगा ज्यादा फायदा, बढ़ने वाली हैं ब्याज दरें!

शूटिंग के लिए मांगा पासपोर्ट

हालांकि अर्यनक खान बॉलीवुड सिनेमा में बतौर अभिनेता एंट्री नहीं बल्कि, वो एक डायरेक्ट के तौर पर सिनेमा में एंट्री करने वाले हैं। बता दें गिरफ्तारी से पहले ही वो शाह रुख खान की फिल्म पठान में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में शुरुआत कर चुके हैं। जिसके बाद अब वो शायद इसकी ही शूटिंग के लिए विदेश जाने की इजाजत मांग रहे हैं।

Read More : अब CM कराएंगे देवरिया के बेटे का इलाज, सोशल मीडिया पर चल रहा अ​भियान…

 

#HarGharTiranga