Breaking News : Delhi Deputy CM Manish Sisodia arrested by CBI

बड़ी खबरः डिप्टी सीएम पर बड़ा एक्शन, CBI ने किया गिरफ्तार, 8 घंटे से कर रही थी पूछताछ

बड़ी खबरः डिप्टी सीएम पर बड़ा एक्शन, CBI ने किया गिरफ्तार, Breaking News : Delhi Deputy CM Manish Sisodia arrested by CBI

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2023 / 07:46 PM IST, Published Date : February 26, 2023/7:40 pm IST

नई दिल्लीः Manish Sisodia arrested by CBI शराब घोटाला मामले को लेकर सीबीआई ने बड़ा एक्शन लिया है। सीबीआई ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले CBI ने इस मामले में एक ब्यूरोक्रैट के बयान दर्ज किए थे। जांच एजेंसी का दावा है कि उसने बताया कि उन्होंने (मनीष सिसोदिया) आबकारी नीति का मसौदा तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और कुछ निर्देश दिए थे।

Read More : लंबित राजस्व प्रकरणों के निराकरण हेतु सभी तहसील कार्यालयों में होगा राजस्व शिविर का आयोजन 

Manish Sisodia arrested by CBI इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया रविवार को आबकारी नीति घोटाले की सीबीआई जांच में शामिल हुए थे। वह सुबह 11.10 बजे सीबीआई मुख्यालय पहुंचे। जांच में शामिल होने से पहले, वह पूजा करने के लिए पार्टी के अन्य नेताओं, संजय सिंह और सौरभ भारद्वाज के साथ राजघाट गए। सिसोदिया ने ट्वीट भी किया था, “आज फिर सीबीआई मुख्यालय में जा रहा हूं, मैं जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चों का प्यार और करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद हमारे साथ है।”

Read More : OPS Latest News: नई और पुरानी पेंशन के बीच फंसा पेंच! सबसे ज्यादा दुविधा में शिक्षाकर्मी से शिक्षक बने कर्मचारी

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, “मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी तानाशाही की इंतेहा है। आपने एक नेक इंसान और सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री को गिरफ्तार करके अच्छा नही किया मोदी, भगवान भी आपको माफ नहीं करेगा। एक दिन आपकी तानाशाही का अंत जरूर होगा मोदी।”