bride-family-asked-baraatis-to-show-aadhaar-card in amroha UP

शादी में बारातियों की भारी भीड़ देखकर दुल्हन पक्ष के छूटे पसीने, कर दी ऐसी डिमांड कि बारातियों के उड़ गए होश

Amazing news : यूपी के अमरोहा जिले से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे और कहेंगे भला ऐसा भी होता है क्या...

Edited By: , September 25, 2022 / 11:29 PM IST

Amazing news : यूपी के अमरोहा जिले से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे और कहेंगे भला ऐसा भी होता है क्या। पर ये मामला सौ प्रतिशत सही है। जिले के हसनपुर कस्बे के आदमपुर थाना इलाके के ढवारसी गांव से दुल्हन को लेने बारात पहुंची थी। लेकिन जैसे ही बारातियों की बड़ी तादाद को दुल्हन पक्ष ने देखा तो उनके होश उड़ गए। दुल्हन पक्ष के मुताबिक, जितने बाराती बताए गए थे, उससे कहीं ज्यादा संख्या में लोग बाराती बनकर पहुंच रहे थे।

इस दौरान बारातियों की ‘फौज’ देखकर लड़की पक्ष के पसीने छूट गए। बाराती इतने ज्यादा थे कि लड़कीवालों ने बारातियों से दरवाजे पर आधार कार्ड दिखाने की डिमांड रख दी। जो बाराती आधार कार्ड दिखाता गया, वह बारात घर में एंट्री करता गया। इसके अलावा जिनके पास आधार कार्ड नहीं था, उन्हें घुसने नहीं दिया गया। इससे गुस्साए कुछ बारातियों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें :  हाइवे चेकिंग के दौरान मिला 72 किलो गांजे का जखीरा, देखकर उड़ गए पुलिस के होश

अब घर में बारात के खाने-पीने का उतना ही इंतजाम किया गया था, जितने बारातियों की संख्या दूल्हा पक्ष ने उन्हें बता रखी थी। लेकिन इतने बड़ी संख्या में बाराती देख दुल्हन पक्ष के जिम्मेदार लोगों के चेहरों पर बल पड़ गए। फिर उन्होंने डिमांड रखी कि जो बाराती आधार कार्ड दिखाएगा, वही अंदर आ सकेगा। फिर जिस-जिस ने आधार कार्ड दिखाया, उसे ही अंदर एंट्री मिली। बाद में पता चला कि उस दिन गांव में दो-दो शादियां थीं। जब एक शादी में खाना शुरू हुआ तो दूसरी शादी में शामिल होने आए बाराती भी वहां खाने के लिए पहुंचने लगे। इससे लड़की पक्ष को काफी परेशानी होने लगी। लड़की पक्ष ने तुरंत खाना बंद करवाया और तय किया कि जो भी आधार कार्ड दिखाएगा उसे ही घर में एंट्री मिलेगी।

यह भी पढ़ें :  इस ई-कॉमर्स साइट ने तोड़ा रिकॉर्ड , फेस्टिव सेल के पहले दिन ही आए 87.6 लाख ऑर्डर