CM Arvind Kejriwal Take Dinner at auto-rickshaw driver's house

CM Arvind Kejriwal Dinner : सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऑटो चालक के घर खाया खाना, लेकिन भाजपा को नहीं हुई हजम

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऑटो चालक के घर खाया खाना! CM Arvind Kejriwal Take Dinner at auto-rickshaw driver's house

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 13, 2022/8:30 am IST

अहमदाबाद: CM Arvind Kejriwal Dinner  आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार रात अहमदाबाद में एक ऑटो-रिक्शा चालक का निमंत्रण स्वीकार कर उसके घर जाकर रात का भोजन किया। लेकिन, इससे पहले सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री की अपने होटल के बाहर तैनात पुलिस अधिकारियों के साथ काफी तीखी बहस भी हुई। केजरीवाल आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं के साथ ऑटो-रिक्शा में सवार होकर उसके घर गए और वहां रात्रिभोज किया। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया और उन्हें “अभिनेता” करार दिया।

Read More: ‘राखी’ पर भारी पड़ी आशिकी, बड़ी बहन के घर पर ऐसी हालत में मिला भाई, देखकर दंग रह गए लोग

CM Arvind Kejriwal Dinner  ऑटो-रिक्शा चालक के घर जाने से पहले केजरीवाल की सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर एक पांच सितारा होटल के बाहर कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ तीखी बहस हुई, क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री पुलिसकर्मियों को अपने साथ ले जाने के लिए तैयार नहीं थे। केजरीवाल इसी होटल में ठहरे हुए हैं। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आप के अभियान के तहत दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आए केजरीवाल ने दोपहर के समय अहमदाबाद में ऑटो-रिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित किया।

Read More: प्राचार्य समेत एक शिक्षक पर गिरी गाज, बैठक में ऐसी गंदी हरकत करने की शिक्षा विभाग ने दी सजा 

केजरीवाल के संबोधन के बाद शहर के घाटलोदिया इलाके के रहने वाले विक्रम दंतानी नाम के एक ऑटो रिक्शा चालक ने उनसे अनुरोध किया कि वह उसके घर पर रात का खाना खाएं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस पर तुरंत ‘हां’ में जवाब दिया। जब केजरीवाल ने उनसे उन्हें अपने होटल से लेने और अपने ऑटो-रिक्शा में अपने घर ले जाने का आग्रह किया तो दंतानी मान गए।

Read More: ब्रह्मास्त्र ने उड़ाई बॉयकॉट गैंग की धज्जियां, बनी साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म! 

आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया और पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव इसुदान गढ़वी भी केजरीवाल के साथ दंतानी के ऑटो-रिक्शा में बैठकर उसके घर गए। सुरक्षा प्रोटोकॉल पर बहस के बाद, एक पुलिस अधिकारी ऑटो-रिक्शा चालक के पास बैठ गया, जबकि पुलिस के दो वाहन ऑटो-रिक्शा के साथ चल रहे थे। केजरीवाल और आप के अन्य नेताओं ने दंतानी के घर में फर्श पर बैठकर खाना खाया।

Read More: Sudhakar Singh Viral Video: ‘हमारे विभाग में कई लोग चोर हैं और मैं उनका सरदार हूं…ऊपर भी कई सरदार हैं’ जोश ही जोश में होश खो बैठे मंत्रीजी, कह दी बड़ी बात

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers