Rahul Gandhi Stopped Entering Temple: राहुल गांधी को मंदिर में नहीं मिली एंट्री तो महिला पत्रकार ने पूछा- असम में ये क्या हो रहा है? सीएम बोले- राम राज्य | CM Sharma Says Ram Rajya when Lady Ask on Rahul Gandhi stopped from entering temple?

Rahul Gandhi Stopped Entering Temple: राहुल गांधी को मंदिर में नहीं मिली एंट्री तो महिला पत्रकार ने पूछा- असम में ये क्या हो रहा है? सीएम बोले- राम राज्य

Rahul Gandhi Stopped Entering Temple: राहुल गांधी को मंदिर में नहीं मिली एंट्री तो महिला पत्रकार ने पूछा- असम में ये क्या हो रहा है?

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2024 / 02:05 PM IST, Published Date : January 22, 2024/2:05 pm IST

हैबोरागांवः Rahul Gandhi Stopped Entering Temple राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा इन दिनों में असम में है। भारत न्याय यात्रा के दौरान आज राहुल गांधी बोर्दाेवा थान मंदिर में राम मंदिर प्रतिष्ठा के समय प्रार्थना करने पहुंचे थे। लेकिन उन्हें मंदिर में प्रवेश करने नहीं दिया गया। इस दौरान राहुल गांधी और सुरक्षा जवानों के बीच बहस भी हुई, लेकिन उन्हें एंट्री नहीं मिली। इसके बाद राहुल गांधी धरने पर बैठ गए और उनके साथ मौजूद लोग बीच सड़क पर ही राम भजन करने लगे।

Read More: Kamal Nath on Ram Mandir: कमलनाथ ने दोहराया, भाजपा ने धर्म को राजनीतिक मंच पर लाया.. यह सनातनी परंपराओं के साथ खिलवाड़

Rahul Gandhi Stopped Entering Temple राहुल गांधी को मंदिर में प्रवेश नहीं देने की बात को लेकर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं। लेकिन यहां स्थानीय सांसद गौरव गोगोई को भी रोका जा रहा है। यह अन्याय है। कांग्रेस सेवा दल के प्रमुख लालजी देसाई ने स्थिति को ’शर्मनाक’ मानते हुए अपनी अस्वीकृति व्यक्त की। उन्होंने मंदिर में प्रार्थना करने की अनुमति नहीं देने के लिए प्रधानमंत्री और असम के मुख्यमंत्री दोनों की आलोचना की। देसाई ने आगे दावा किया कि सरकार यह तय कर रही थी कि लोग कब और कहां प्रार्थना कर सकते हैं, यह कहते हुए कि इस मामले में कोई लोकतंत्र नहीं है।

Read More: RamMandirPranPratishtha LIVE Update: अवध में राम आए हैं.., करें श्री रामलला के भव्य स्वरूप का दर्शन 

वहीं, राहुल गांधी को मंदिर में प्रवेश नहीं मिलने पर एक महिला पत्रकार ने ट्वीट कर लिखा कि किसी को मंदिर में प्रवेश करने से कैसे रोका जा सकता है? असम में क्या हो रहा है? महिला पत्रकार के इस सवाल पर चुटकी लेते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने जवाब देते हुए लिखा कि ‘राम राज्य’!

Read More: ‘बीजेपी ने इस कार्यक्रम को राजनीतिक स्वरूप दिया…‘, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूर्व सीएम का बड़ा बयान 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp