शादी सबसे बुरा रिवाज, ‘तलाक का जश्न मनाना चाहिए’, राम गोपाल वर्मा के विवादित ट्वीट से मची खलबली

Controversial tweet of Ram Gopal Varma : एक विवादित ट्वीट कर तलाक और शादी पर अपनी बात कही है.. Read more News

: , January 18, 2022 / 01:48 PM IST

नई दिल्ली। साउथ एक्टर धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत का रिश्ता टूटने से फैंस को बड़ा झटका लगा है। लोग इस झटके से अभी उबरे ही नहीं है कि इस पर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा ने एक विवादित ट्वीट कर तलाक और शादी पर अपनी बात कही है।

यह भी पढ़ें: बदमाशों की अब खैर नहीं… पुलिस ने बनाई टॉप10 बदमाशों की लिस्ट, जुटाई जा रही जानकारियां

ट्वीट के अनुसार रामगोपाल वर्मा की माने तो शादी सबसे बुरा रिवाज है, जबकि तलाक पर जश्न मनाने की सलाह दी है। राम गोपाल वर्मा ने एक नहीं बलिक तीन ट्वीट्स किए हैं। पहले उन्होंने लिखा कि – ‘सिर्फ तलाक का जश्न संगीत के साथ मनाया जाना चाह‍िए क्योंक‍ि आप एक बंधन से मुक्त हो जाते हैं और एक-दूसरे के खतरनाक क्वाल‍िटीज को जांचने की प्रक्रिया में शाद‍ियां चुपचाप करनी चाह‍िए’।

यह भी पढ़ें: अनोखा क्रिकेट टूर्नामेंटः धोती-कुर्ता पहनकर बल्लेबाजों ने लगाए चौके-छक्के, संस्कृत में हो रही कमेंट्री

दूसरे ट्वीट में लिखा ‘शादी सबसे बुरा रिवाज है जो कि हमारे पूर्वजों द्वारा हमपर थोप दिया गया है, दुख और सुख के निरंतर चक्र को बढ़ावा देने के लिए’। इन ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने धनुष और ऐश्वर्या का नाम तो नहीं लिया, लेकिन बिना नाम लिए ही इराशों में निशाना साधा है। विवादित ट्वीट कर अब रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: इन दो जिलों के स्कूली बच्चों को साइकिल खरीदने के लिए अब दिए जाएंगे ई- वाउचर, अन्य जिलों के लिए जारी होगा टेंडर

एक यूजर ने लिखा ‘शादी कोई नाटक नहीं है या कोई खेल नहीं कि एंटर किए और फिर एग्ज‍िट किए। ये दो दिलों के बीच का गहरा रिश्ता है। आजकल लोग बड़ी आसानी से शादीशुदा जिंदगी को तोड़ देते हैं बिना किसी सही वजह के।’