Drunk IAS officer did this dirty deed with the student

नशे में धुत IAS अधिकारी ने छात्रा के साथ किया ये गंदा काम, शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

नशे में धुत IAS अधिकारी ने छात्रा के साथ किया ये गंदा काम! Drunk IAS officer did this dirty deed with the student

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 6, 2022/5:11 am IST

झारखंड: Drunk IAS officer: हिमाचल प्रदेश की एक छात्रा ने झारखंड के IAS अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाया है। आरोप है कि एसडीएम सैय्यद रियाज अहमद ने आईआईटी छात्रा से छेड़छाड़ की। मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने एसडीएम को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद स्थानीय अदालत में पेश किया गया।

Read More: राजधानी में भारी बारिश की चेतावनी, कई इलाकों में बाढ़ जैसी हालात, 3,500 लोगों को निकाला गया सुरक्षित

Drunk IAS officer: जानकारी के अनुसार, छात्रा IIT की स्टूडेंट हैं और इंटर्नशिप के लिए हिमाचल से खूंटी आई हुई थी। जिला प्रशासन ने ही किसी कार्यक्रम को लेकर उन्हें प्रशिक्षण के लिए के लिए यहां बुलाया था। इस दौरान शराब भी सर्व की गई। पाटी के बाद एक दो छात्रा वहां पर थे। इसी दौरान एसडीएमम ने छात्रा को शराब पिलाकर उससे छेड़खानी करने लगा। अकेले होने का फायदा उठाते हुए आईएएस अधिकारी ने उसके साथ कथित रूप से बदतमीजी की। पीड़िता ने महिला थाना में एसडीएम सैय्यद रियाज के खिलाफ मामला दर्ज कराई। जिसके बाद आईएएस को पुलिस ने ​गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में बड़ी डकैती, बदमाशों ने 32 लोगों को बनाया बंधक और 17 मिनट में 90 लाख रुपये से ज्यादा लेकर फारर

Drunk IAS officer: मामला 2 जुलाई का है। दअरसल, एसडीएम रियाज अहमद ने 1 जुलाई को अपने आवास पर आयोजित पार्टी में बुलाया था। जिसमें हिमाचल प्रदेश के इंटर्नशिप के लिए गए 20 छात्र-छात्राएं वहां पहुंचे थे। एक जुलाई की रात को सभी छात्र-छात्राओं को डिनर पार्टी दी थी। इस दौरान छात्रा को अकेले देख आरोपी एसडीएम ने उसके साथ छेड़छाड़ किया। जिसके बाद पीड़िता ने एफआईआर दर्ज कराई। मामले के बाद सोमवार रात को ही एसडीएम को हिरासत में ले लिया गया था। अगले दिन (मंगलवार) पुलिस ने आरोपी एसडीएम को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल धारा 354ए और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बाद में आरोपी के खिलाफ धारा 354 भी जोड़ी गई।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें