FBI raid on former president's house, Search operation continues

पूर्व राष्ट्रपति के घर FBI का छापा, तोड़ी गई तिजोरी, सर्च ऑपरेशन जारी…

पूर्व राष्ट्रपति के घर FBI का छापा, तोड़ी गई तिजोरी, सर्च ऑपरेशन जारी FBI raid on former president's house, Search operation continues

Edited By: , August 9, 2022 / 06:51 AM IST

FBI Raid: वाशिंगटन। हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के घर फैड्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन FBI ने छापा मारा है। ट्रम्प ने अपने एक बयान में बताया कि एफबीआई ने सोमवार को फ्लोरिडा के पाम बीच स्थित उनके मार-ए-लागो घर पर सर्च ऑपरेशन किया है।

Read more: आर्थिक तंगी से हैं परेशान तो कर लें नमक से जुड़े ये 5 उपाय, फिर देखें चमत्कार 

एफबीआई द्वारा की गई कार्रवाई की जानकारी देते हुए ट्रम्प ने बताया कि फ्लोरिडा के पाम बीच स्थित उनका घर मार-ए-लागो फिलहाल एफबीआई के कब्जे में है। यहां बड़ी तादाद में एजेंसी के लोग मौजूद है और उन्होंने घेराबंदी की हुई है।

Read more: इस साल रक्षाबंधन पर रहेगा भद्रा काल का साया, जानें अशुभ दिन रहने की वजह 

FBI Raid: ट्रम्प ने कहा कि FBI एजेंट्स ने रिसॉर्ट में छापा मारा और एक तिजोरी तोड़ी। कहा जा रहा है कि यह रेड ट्रम्प द्वारा ऑफिसियल राष्ट्रपति रिकॉर्ड को गायब करने की अमेरिकी न्याय विभाग की जांच के बीच की कोई कड़ी हो सकती है। साथ ही ट्रम्प ने यह भी कहा कि FBI एजेंट्स के एक बड़े ग्रुप ने रिसॉर्ट पर छापा मारा है। हालांकि FBI के हेड क्वार्टर और मियामी स्थित इसके रीजनल आफिस दोनों जगहों से कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

और भी है बड़ी खबरें…