Female constable hanged Balrampur UP

‘मेरे पति का एक महिला से है नाजायज संबंध’, महिला कॉन्स्टेबल ने बेवफाई से तंग आकर लगा ली फांसी

suicide news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं नहीं थम रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 4, 2022/10:31 pm IST

suicide news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं नहीं थम रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का है। बलरामपुर में पति की बेवफाई से तंग महिला आरक्षी कोकिला यादव ने खुदकुशी कर ली है। महिला आरक्षी का शव उसके कमरे में पंखे से लटकता पाया गया। जांच के दौरान महिला आरक्षी के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें उसने पति का एक महिला के साथ नाजायज़ संबंध होने का उल्लेख किया है।

यह भी पढ़ें :  बंपर कमाई का गोल्डन चांस! ये कंपनी ला रही है IPO, ऐसे चेक करें प्राइस बैंड

पुलिस आजमगढ़ जिले में तैनात आरक्षी पति विजय कुमार यादव सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। संतकबीरनगर के रहने वाले मृतका के पिता के मुताबिक, बेटी की शादी बगल के गांव लालाजोत निवासी विजय यादव के साथ नवंबर 2021 में की थी। विजय भी पुलिस विभाग में आरक्षी पद पर तैनात है।

यह भी पढ़ें : पड़ोसी पर फिदा थी पत्नी, पति ने किया विरोध तो दी ऐसी खौफनाक सजा, जिसे सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह

शादी के कुछ महीनों बाद पति का दूसरी महिला के साथ संबंध होने के बात पता चली, जिसको लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि बीती रात 1:00 बजे के बाद एक सूचना प्राप्त हुई कि थाना गैड़ास बुजुर्ग में तैनात महिला कांस्टेबल 2018 बैच की कोकिला यादव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला आरक्षी के खुदकुशी करने की सूचना तत्काल मृतका के परिजनों को दी गयी। मृतका के पिता जवाहर लाल यादव के तहरीरी सूचना पर थाना गैंडास बुजुर्ग में आरक्षी पति विजय यादव व एक अन्य महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

यह भी पढ़ें : Womens T20 World Cup 2023 Schedule: महिला टी20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी, इस टीम से होगा इंडिया का पहला मुकाबला 

और भी है बड़ी खबरें…