Found 54 Detonator in A bag at Nagpur railway station

नागपुर रेलवे स्टेशन में लावारिस बैग में मिले 54 डेटोनेटर, कल देर रात मोहाली में पुलिस हेडक्वार्टर में हुआ था धमाका

नागपुर रेलवे स्टेशन में लावारिस बैग में मिले 54 डेटोनेटर! Found 54 Detonator in A bag at Nagpur railway station

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : May 10, 2022/7:28 am IST

नागपुर: Found 54 Detonator at Nagpur railway station  पंजाब में कल देर रात पुलिस मुख्यालय में धमाका किया गया, हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। लेकिन इस घटना के बाद शहर को सील कर दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं दूसरी ओर कल यानि सोमवार देर रात नागपुर रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध सामान से भरा एक बैग मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया गया कि बैग में 54 डेटोनेटर पाए गए हैं।

Read More: श्रीलंका में भयंकर हिंसा, बेकाबू भीड़ ने पूर्व पीएम महिंद्रा राजपक्षे के पैतृक आवास को किया आग के हवाले

लावारिस बैग में मिले 54 डेटोनेटर

Found 54 Detonator at Nagpur railway station  मिली जानकारी के अनुसार सोमवार करीब शाम 7 बजे पुलिस की टीम को एक बैग लावारिस हालत में मिला। लावारिस बैग मिलने के बाद पुलिस की टीम ने डॉग स्क्वायड और बम डिफ्यूज़ल एंड डिस्पोजल स्क्वॉड को सूचना, जिसके बाद जीआरपी और रेलवे सुरक्षा के अधिकारियों ने इलाके के सील कर दिया। वहीं, जब बैग को खोला गया तो उसमें से 50 से अधिक डेटोनेटर मिले।

Read More: सीएम भूपेश बघेल आज लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे, भेंट मुलाकात के बाद इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

पंजाब पुलिस हेडक्वार्टर में धमाका

बता दें कि मोहाली के सोहाना में इंटेलिजेंस ब्यूरो के ऑफिस की तीसरी मंजिल पर धमाका हुआ है, जिससे पूरी बिल्डिंग के शीशे चकनाचूर हो गए। बताया जा रहा है कि रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) को ग्राउंड से शाम करीब 7:45 बजे दागा गया। हालांकि विस्फोट से कोई हताहत नहीं हुआ, ना किसी को चोट आई। सिर्फ बिल्डिंग के खिड़की के शीशे टूटे हैं।

Read More: बैटरी से चलेगी साइकिल, दसवीं पास युवक ने निकाला जुगाड़, एक बार चार्ज करने के बाद तय करेगी इतने किलोमीटर का सफर…