राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के निधन पर जताया शोक | Governor and Chief Minister condole the passing away of former Union Minister Jaswant Singh

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के निधन पर जताया शोक

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के निधन पर जताया शोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 27, 2020/10:47 am IST

लखनऊ, 27 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है ।

राज्यपाल आनंदीबेन ने रविवार को जारी अपने शोक संदेश में पूर्व केंद्रीय वित्त एवं रक्षा मंत्री जसवंत सिंह के निधन पर दुख जताया और शोक संतप्त परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की।

राज्यपाल ने कहा कि जसवंत सिंह का प्रेरणादाई व्यक्तित्व चिरस्मरणीय रहेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता जसवंत सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा परिजनों को इस आघात को सहने की क्षमता प्रदान करें।

बसपा अध्यक्ष मायावती ने भी जसवंत सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया ‘भाजपा के क़द्दावर नेता एवं रक्षा, वित्त तथा विदेश मंत्री आदि उच्च पदों को काफी लम्बे समय तक सुशोभित करने वाले जसवंत सिंह के निधन की खबर अति-दुःखद। उनके परिवार तथा समर्थकों के प्रति गहरी संवेदना।’

गौरतलब है कि भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के करीबी सहयोगियों में शुमार किए जाने वाले पूर्व रक्षा एवं वित्त मंत्री जसवंत सिंह का रविवार सुबह निधन हो गया। वह 82 वर्ष के थे।

भाषा सलीम नेत्रपाल रंजन

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers