GOVT JOBS 2022 NRIDA youth apply this post

Sarkari naukri 2022: ग्रामीण विकास मंत्रालय में निकली है बंपर वैकेंसी, मिल रही शानदार सैलरी, जल्द करें अप्लाई

Govt Jobs 2022 : यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है।

Edited By: , July 3, 2022 / 11:19 PM IST

Govt Jobs 2022 : यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है। आपको सरकारी नौकरी मिल सकती है। आपके सपने पूरे हो सकते हैं।  राष्ट्रीय ग्रामीण बुनियादी संरचना विकास एजेंसी (NRIDA) में निदेशक, उप निदेशक और सहायक निदेशक के पदों पर प्रतिनियुक्ति/अनुबंध के आधार पर भर्ती निकली है।

इस भर्ती के लिए आवेदन ईमेल के जरिए करना है। आवेदन भेजने की ईमेल आईडी nridavacancies@gmail.com है। इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 जुलाई 2022 है। आवेदन के संबंध में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://pmgsy।nic।in/vacancies या rural।nic।in पर विजिट कर सकते हैं। बता दें कि राष्ट्रीय ग्रामीण बुनियादी संरचना विकास एजेंसी (NIRIDA) केंद्र सरकार के ग्रामीण विकास मंत्रालय के अंतर्गत काम करता है।

Read more : शादी की शौकीन है ये महिला!, 12वीं बार करने जा रही है विवाह, सच्चे हमसफर की है तलाश, कहीं वो आप तो नहीं… 

वैकेंसी डिटेल
निदेशक (वित्त एवं प्रशासन)- 1 पद
उप निदेशक (प्रोजेक्ट/टक्निकल)- 1 पद
सहायक निदेशक (प्रोजेक्ट/टक्निकल)-2 पद

आवश्यक शैक्षिक योग्यता
निदेशक (वित्त एवं प्रशासन)- उम्मीदवार का केंद्र/राज्य सरकार/पीएसयू/आटोनॉमस बॉडी में सातवें केंद्रीय वेतन के लेवल 13 पे मैट्रिक्स (प्री रिवाइज्ड पे बैंड-4 के साथ एक लाख ग्रेड पे) के समकक्ष पद पर कार्यरत होना चाहिए। उम्मीदवार के पास ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए। कॉमर्स/बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन/ह्यूमनिटीज में पीजी डिग्री वाले को वरीयता मिलेगी।

उप निदेशक (प्रोजेक्ट/टक्निकल)- उम्मीदवार का केंद्र/राज्य सरकार/पीएसयू/आटोनॉमस बॉडी में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर या इसके समकक्ष पद पर कार्यरत होना चाहिए। जिसकी सैलरी सातवें केंद्रीय वेतन के लेवल 11 पे मैट्रिक्स (प्री रिवाइज्ड पे बैंड-3 के साथ ग्रेड पे 66000) के बराबर होनी चाहिए। उम्मीदवार के पास सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए।
सहायक निदेशक (प्रोजेक्ट/टक्निकल)-उम्मीदवारों के पास सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवार का केंद्र/राज्य सरकार/पीएसयू/आटोनॉमस बॉडी में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पद पर कार्यरत होना चाहिए। साथ ही सातवें केंद्रीय वेतन के लेवल 10 पे मैट्रिक्स के बराबर सैलरी होनी चाहिए।

यहां क्लिक करके नोटिस देखें

 

 

#HarGharTiranga