hot rod stains on body of wife due to She not Agree for second Marriage

दूसरी शादी करना चाहता था पति, विरोध करने पर देवर सास के साथ मिलकर किया पत्नी का ये हाल

दूसरी शादी करना चाहता था पति! hot rod stains on body of wife due to She not Agree for second Marriage of Hubby

Edited By: , June 26, 2022 / 02:46 AM IST

पटना: hot rod stains on body of wife भारत में पति-पत्नी का रिश्ता बेहद अहम होता है। पति पत्नी के बीच अगर कोई तीसरा आ जाए तो विवाद की स्थिति पैदा हो जाती है। ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है, जहां दूसरी शादी का विरोध करना महिला को महंगा पड़ गया। वहीं, जब महिला ने अपने पति का विरोध किया तो पति ही नहीं बल्कि देवर और सास ने भी हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पहले तो उस महिला का हाथ बांध जमकर पिटाई की और जब उन लोगों का इससे भी मन नहीं भरा तो उसे घर में उसे उलटा लटकाकर, बदन में गर्म सलाखें दाग दीं। इस घटना से घायल महिला को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Read More: चाय नहीं, लस्सी और सत्तू पीजिए, लोगों को मिलेगा रोजगार, अर्थव्यवस्था भी होगी मजबूत, इस देश की सरकार ने लोगों को दी नसीहत

hot rod stains on body of wife मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला भपटियाही थाना क्षेत्र के सरायगढ़ निवासी मंटुन यादव की पत्नी वंदना देवी है। पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि पति मुम्बई में काम करता है। वह किसी लड़की से वहीं शादी करना चाहता है, जिसका मैं विरोध कर रही थी। उसका कहना था कि उसी लड़की पर मेरी कमाई है, मैं तुम्हें नहीं रखूंगा।

Read More: फिर लगेगा लॉकडाउन? कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी को देखते हुए इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये निर्देश

पीड़िता ने रोते हुए बताया कि जिस राड को मेर शरीर में दागा गया, वह पति मुंबई से लेकर आया था। जब वह गांव आने वाला था, तब उसने मुझे नहीं बताया। एक दिन वह ननद से फोन पर बात कर रहा था, जो मैं सुन ली। उसके बाद दूसरे दिन अपने बच्चों को लेकर अपने मायका किसनपुर थाना के मधुरा चली गई। जहां से वह मुझे लेकर आया और 23 जून को पहले बांस की करची से मेरी पिटाई की और उसके बाद घर में लटका कर मेरे बदन पर लोहे की गर्म राड से बर्बरता की गई।

Read More: शिवसेना में राजनीतिक संकट सच और झूठ की लड़ाई, लेकिन जीतेंगे तो हम ही: मंत्री आदित्य ठाकरे

पीड़िता ने बताया कि देवर लोहे के रड को गर्म कर लाता जा रहा था और मेरा पति मेरे बदन पर इसे जगह-जगह दागता था। जब मेरे दोनों बेटा आए तो उन्होंने बेटों को पड़ोसी के यहां भगा दिया। वे लोग मुझे घर में बंद कर रखे हुए थे। देवर घर के गेट पर कुर्सी लगाकर बैठा रहता था। दूसरे दिन रात में मौका मिला तो अपने बच्चों को लेकर वहां से भागी और शनिवार की सुबह किसी तरह अपने मायके पहुंची।

Read More: MP Panchayat Election 2022: प्रदेश के 3 मतदान केंद्रों में होगा दोबारा मतदान, ये रही वजह 

सदर अस्पताल में पीडि़ता के पिता किसनपुर थाना के मधुरा गांव निवासी ईश्वर प्रसाद यादव ने बताया कि मेरी बेटी मधुरा में ही थी। इसे सात साल एवं तीन साल का दो लड़का है। मामले को लेकर पंचायत भी हुई। इसके बाद यह अपने ससुराल गई। ससुराल जाने के समय इसे 48 सौ का जेवर खरीद कर दिया, ताकि इसके पति व ससुराल के अन्य लोग खुश रहें। सुबह जब यह आई तो इसकी स्थिति काफी खराब थी। उसके बाद इसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को सूचना दी है, लेकिन अभी तक नहीं आई है।

Read More: बड़ी खबर: एक्सिस बैंक में फर्जी चेक बुक से 16 करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी, 2 बैंक मैनेजर सहित 7 लोग गिरफ्तार, 5 राज्यों में पुलिस ने बिछाई जाल

 

#HarGharTiranga