jawan-caught-on-charges-of-espionage-in-two-day-police-custody

जासूसी के आरोप में गिरफ्तार जवान दो दिन की पुलिस कस्टडी में, पाक महिला हैंडलरों ने ऐसे बिछाया था जाल, हो गया शिकार

crime news : जयपुर की एक स्थानीय अदालत ने जासूसी के मामले में पकड़े गए भारतीय सेना के जवान को दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में भेजा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 28, 2022/12:08 am IST

जयपुर। crime news : जयपुर की एक स्थानीय अदालत ने जासूसी के मामले में पकड़े गए भारतीय सेना के जवान को दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में भेजा है। आरोपी जवान शांतिमोय राणा (24) राजस्थान में पदस्थापित था और उसे दो महिलाओं ने मोहपाश में फंसाया था। पुलिस महानिदेशक (इंटेलिजेंस) उमेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी जवान को मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट जयपुर, महानगर प्रथम की अदालत में पेश किया। अपराध की गंभीरता और गहन अन्वेषण की आवश्यकता को देखते हुए अदालत ने आरोपी को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है।

यह भी पढ़ेंः  Sushant Singh Rajput की इस टी-शर्ट पर मचा हंगामा, लोगों ने की Flipkart को बायकॉट करने की मांग

राणा पर पाक खुफिया एजेंसी की महिला ‘हैंडलरों’ के मोहपाश व पैसों के प्रलोभन में आकर जयपुर में अपनी रेजिमेंट के गोपनीय दस्तावेज एवं युद्ध अभ्यास के वीडियो भेजने का आरोप हैं।

यह भी पढ़ेंः  गरीबों की पढ़ाई का खर्च उठाएगी सरकार, मुख्यमंत्री ने कहा-जल्द होगी इस योजना की शुरूआत

मिश्रा ने बताया कि आरोपी के बैंक अकाउंट रिकॉर्ड में धनराशि प्राप्त होने की पुष्टि हुई है। आरोपी के खाते में धनराशि भेजने वाले तथा भारतीय मोबाइल नंबरों से पाक महिला हैण्डलरों को व्हाट्सएप व टेलीग्राम डाउनलोड करवाने वाले संदिग्ध व्यक्तियों का पता लगाया जा रहा है।

और भी है बड़ी खबरें…