'Kota Wali ruined my life'.. Woman commits suicide by writing this on the

‘कोटा वाली ने बर्बाद कर दी मेरी जिंदगी’.. महिला ने दीवार पर ये लिखकर दे दी जान

Woman commits suicide :   पति और पत्नी के बीच किसी तीसरे के आ जाने से पुरे घर का माहौल खराब हो जाता है। कई बार इन सब चीजों से तंग आकर महिला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 12, 2022/9:41 pm IST

गुना : Woman commits suicide :   पति और पत्नी के बीच किसी तीसरे के आ जाने से पुरे घर का माहौल खराब हो जाता है। कई बार इन सब चीजों से तंग आकर महिला या पुरुष आत्महत्या भी कर लेते हैं। मध्य प्रदेश के गुना जिले से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

यह भी पढ़े : देश में आने वाली है कोरोना की चौथी लहर? विशेषज्ञों ने कही ये बात, जानिए आज कितने मिले नए मरीज 

पति की बेवफाई से परेशान थी महिला

Woman commits suicide :  इस मामले में पति की बेवफाई से तंग आकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला ने खुदकुशी से पहले दीवार पर सुसाइट नोट लिखकर पति को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही दीवार में लिखा है कि बेटा अदालत में पति के खिलाफ गवाह बनेगा। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़े : प्रयागराज हिंसाः मास्टरमाइंड जावेद के घर पर चला ‘बाबा का बुलडोजर’, 3 JCB, 2 मंजिला इमारत 5 घंटे में हुआ जमीदोंज 

पति को मिलनी चाहिए कड़ी सजा

Woman commits suicide :  फतेहगढ़ थाना इलाके में रहने वाली उमा उर्फ ज्योति अग्रवाल (42) ने रविवार को आत्महत्या करने से पहले घर की दीवार पर सुसाइड नोट लिखा। जीवन लीला समाप्त करने के पीछे महिला ने पति दीपक अग्रवाल को जिम्मेदार ठहराया है। महिला ने लिखा,”दीपक मेरी मौत का कारण है। उसे कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए।”

 

यह भी पढ़े :  कांग्रेस नेता शशि थरूर ने दिया बड़ा बयान, कहा – नफरत तोड़ने वाले बयानों पर चुप्पी तोड़े पीएम मोदी

कोयले से दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

Woman commits suicide :  महिला ने कोयले से दीवार पर लिखा है कि, ”दीपक अग्रवाल के संबंध कोटा में रहने वाली हिना से थे। कोटा वाली हिना ने मुझे बर्बाद कर दिया। हिना ने मेरा घर तोड़ा है. उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। कोटा वाली की रिकॉर्डिंग मेरे पास है। इन लोगों ने मुझे खूब मारा है। मेरे बेटे को पूरा अधिकार मिलना चाहिए। मेरा बच्चा इनके खिलाफ गवाही देगा।”

 

यह भी पढ़े : किसानों के लिए खुशखबरी, ट्रैक्टर और हार्वेस्टर खरीदी पर मिलेगी 40 की छूट, यहां की सरकार ने किया ऐलान 

महिला ने की थी दूसरी शादी

Woman commits suicide :  पुलिस के मुताबिक, महिला उमा और उसके पति दीपक की यह दूसरी शादी थी। दोनों ने 11 महीने पहले ही शादी की थी। महिला का 16 साल का बेटा भी है। शुरू में पति पत्नी के बीच सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन फिर विवाद होने लगे। झगड़ों से तंग आकर उमा अपने भाई के घर इंदौर चली गई थी। लेकिन कुछ दिनों बाद वापस फतेहगढ़ पति के घर पर लौट आई थी। पति-पत्नी के बीच दोबारा विवाद हो गया तो महिला ने घर के अंदर फांसी लगा ली।

यह भी पढ़े : रिटायर्ड शिक्षक के घर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा तो उड़ गए होश 

फंदे पर लटकता मिला शव

Woman commits suicide :  जिले के एसपी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि महिला का शव घर के अंदर फांसी पर झूलता हुआ मिला। दीवार पर हिंदी भाषा में सुसाइड नोट लिखा गया है। सुसाइड नोट की जांच भी कराई जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फतेहगढ़ पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।