Mathematics professor was accused of running a sex racket

गणित के प्रोफेसर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, कॉलेज के स्टाफ और छात्राएं भी शामिल, छात्रा बोली-अश्लील किताबें, सेक्सुअल टॉयज देकर अश्लीलता करने पर करते थे मजबूर

Mathematics professor was accused of running a sex racket

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 23, 2021/1:12 am IST

Mathematics professor was accused of running a sex racket : पीलीभीत, यूपी। गणित पढ़ाने वाले एक प्रोफेसर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है। छात्रा के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छात्रा का कहना है कि इस काम में प्रोफेसर के अलावा महाविद्यालय का स्टाफ और अन्य छात्राएं भी शामिल हैं।

पढ़ें- WhatsApp के दो जबरदस्त फीचर्स लॉन्च, जानिए क्या है Flash Calls और कैसे करता है काम.. अब Chatting का अंदाज होगा नया 

वहीं छात्रा के गंभीर आरोपों के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रोफेसर फिलहाल फरार बताया जा रहा है कि पुलिस उसे ढूंढने का प्रयास कर रही है।

पढ़ें- महिला ने कुत्ते से कर ली शादी, हाल में हुआ था तलाक.. बोलीं- इसके साथ मैं काफी खुश हूं

छात्राओं का ये हैं आरोप

छात्रा का आरोप है कि महाविद्यालय की प्रोफेसर द्वारा छात्राओं को नशीला पदार्थ का सेवन करने के लिए मजबूर किया जाता है फिर उन पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला जाता है।

पढ़ें- महिला ने कुत्ते से कर ली शादी, हाल में हुआ था तलाक.. बोलीं- इसके साथ मैं काफी खुश हूं

छात्रा ने प्रोफेसर का साथ देने वाली कुछ छात्राओं के भी नाम उजागर किए हैं। छात्रा ने पुलिस को बताया कि प्रोफेसर छात्रों को अश्लील किताबें, सेक्सुअल टॉयज देकर अश्लीलता करने पर मजबूर करते हैं।

पढ़ें- दो गांव पर उग्रवादियों का हमला, कम से कम 12 लोगों की मौत

दावा जा रहा है कि महाविद्यालय की छात्राओं को प्रोफेसर अपने घर पर बुलाता है और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता है। कई लड़कियों के साथ उसने रिलेशन बनाए गए हैं। छात्रा ने बताया कि प्रोफेसर को काला जादू आता है और वो लोगों का दिमाग कंट्रोल कर लेता है। इस घटना के बाद से वो काफी डर गई है।

 

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !