Minister Malik challenge to NCB Chief sameer wankhede

मंत्री मलिक का NCB चीफ समीर को चैलेंज, कहा- मेरे खिलाफ मानहानि का केस करें, मैं लड़कर फर्ज़ीवाड़ा सामने लाउंगा

इस मामले में समीर वानखेड़े पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके चलते दोनों के बीच तकरार थमने का नाम नहीं ले रहा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 26, 2021/1:00 am IST

Minister Malik challenge to NCB Chief Sameer

मुंबई। आर्यन खान ड्रग्स मामले में एनसीबी की कार्रवाई को लेकर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक लगातार सवाल उठा रहे हैं। इस मामले में समीर वानखेड़े पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके चलते दोनों के बीच तकरार थमने का नाम नहीं ले रहा है।

यह भी पढ़ें:  दिवाली समय में भी आदिवासियों को नहीं मिल रही रोजी-रोटी, ठेकेदार दे रहा तारीख पर तारीख

आज मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े ने अपने पिता के नाम का लाभ लेकर आज तक गलत तरह से लिया है, हम इसकी शिकायत करेंगें। आज तक जितनी भी तनख्वाह ली है वो उनको वापस करनी पड़ेगी, पेंशन भी बंद होगी। सिर्फ एक मामला नहीं है, हमें लगता है कि दो शिकायत होंगी। बता दें कि एनसीपी नेता नवाब मलिक ने वानखेड़े का सर्टिफिकेट शेयर कर उनके मुस्लिम होने का दावा किया था, जिसे उन्होंने सही बताया है।

यह भी पढ़ें: खाद को लेकर अन्नदाता हुए हलाकान, किसानों और कृषि विस्तार अधिकारी के बीच हुई हाथापाई

मंत्री नवाब मलिक ने चैलेंज किया है कि वानखेड़े मेरे खिलाफ मानहानि का मामला करें। मैं अपना केस लड़कर इनका फर्ज़ीवाड़ा सामने लाऊंगा… 100-200 करोड़ की बात न करें, 10% स्टैंप ड्यूटी भरनी होती है, आपके पास 2 नंबर के हज़ारों करोड़ हो सकते हैं, लेकिन स्टैंप ड्यूटी भरने का काग़ज़ नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में शराबबंदी की मांग को लेकर मोर्चा तेज करने की तैयारी में भाजपा, हर जिले के कलेक्टर को राज्यपाल के नाम सौंपेंगे ज्ञापन

फोन टैप को लेकर मंत्री ने कहा कि इस शहर में 2 लोगों के जरिए फोन टैप कर रहा है। लोगों के फोन को कहीं न कहीं इंटरसेप्ट किया जा रहा है। 2 प्राइवेट लोग हैं, एक मुंबई शहर में है और एक ठाणे में है। हम लोगों के सामने रखेंगे कि कैसे समीर वानखेड़े गलत तरह से लोगों का फोन टैप कर रहा है।

यह भी पढ़ें: दो दिवसीय दौरे पर बिलासपुर आएंगे RSS चीफ मोहन भागवत, मिशन 2023 की तैयारी में जुटी भाजपा