Murdered Son of Congress Leader due to Affair with Married Lady

चाची की शादीशुदा भतीजी के साथ चल रहा था कांग्रेस नेता के बेटे का अफेयर, प्रेमिका के भाई ने ही उतारा मौत के घाट

चाची की शादीशुदा भतीजी के साथ चल रहा था कांग्रेस नेता के बेटे का अफेयर! Murdered Son of Congress Leader due to Affair with Married Lady

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 5, 2021/5:53 pm IST

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले से कांग्रेस नेता के बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। कांग्रेस नेता के बेटे की लाश धर्मावती नदी के के पास मिली है। बताया जा रहा है कि परिजनों ने दो दिन पहले ही मृतक के लापता होने की थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और आज पुलिस ने उसकी लाश बरामद की है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More: लॉक हुआ कवर्धा जिला, प्रशासन ने सभी सीमाओं को किया सील, आदेश जारी

पुलिस के अनुसार, प्रभुदत्त ओझा के बेटे विपिन का अपनी चाची की शादीशुदा भतीजी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या की गई है। युवक 2 अक्टूबर को अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इसके बाद नहीं लौटा। प्रेमिका के पति व उसके भाई ने युवक का अपहरण किया और चाकू मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, प्रेमिका और उसका पति फरार है।

Read More: BJP विधायक ने की PM मोदी की आलोचना, ममता बनर्जी को ‘मां..माटी..मानुष’ की असली नेता बताया, TMC ज्वाइन की तैयारी

घटना के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बक्सर के एसपी नीरज कुमार ने बताया कि विपिन की तलाश में वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस छापेमारी कर रही थी। उसका मोबाइल बंद होने की वजह से मामला साइबर एक्सपर्ट को सौंपा गया। जहां से कड़ी-कड़ी जोड़ते हुए पूरे मामले को उजागर किया गया।

Read More: सपना चौधरी ने रखा बेटे का ऐसा नाम जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा, जानकर आप भी कहेंगे वाह!