NIA raids more than 40 locations in India

NIA Raid : देश में 40 से ज्यादा ठिकानों पर NIA के छापे, इस मामले में हो रही ये कार्रवाई..

NIA raids more than 40 locations in India: NIA ने शनिवार सुबह एक बार फिर देशभर में 40 से भी ज्यादा जगहों पर छापेमारी शुरू की।

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2023 / 09:33 AM IST, Published Date : December 9, 2023/9:33 am IST

NIA raids more than 40 locations in India : नई दिल्ली। देश के कई हिस्सों में आए दिन छापेमार कार्रवाई की जा रही है। इस बीच, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने शनिवार सुबह एक बार फिर देशभर में 40 से भी ज्यादा जगहों पर छापेमारी शुरू की। बताया गया है कि एजेंसी ने महाराष्ट्र में ठाणे, पुणे से लेकर मीरा भायंदर तक में कई ठिकानों पर रेड की। वहीं, कर्नाटक में भी एजेंसी ने कई जगहों पर सुबह-सुबह छापे मारे। NIA ने जिन 44 जगहों पर छापे मारे हैं, उनमें कर्नाटक में एक, पुणे में दो, ठाणे के ग्रामीण संभाग में 31, ठाणे शहर में नौ और भायंदर में एक ठिकाना शामिल है।

read more: शुक्र गोचर से बदल गई इन राशि वालों की तकदीर, आज से खुलेगा बंद किस्मत का ताला, मिलेगा ढेर सारा धन

NIA raids more than 40 locations in India : जानकारी अनुसार NIA के अधिकारियों की अभी छापेमारी चल रही है। ऐसे में इस बात की भी उम्मीद जताई जा रही है कि अगर अधिकारियों को कोई लीड या सबूत मिलता है, तो अन्य जगहों पर भी छापेमारी हो सकती है। अगर ऐसा होता है, तो छापेमारी वाली लोकेशन की संख्या बढ़ जाएगी। NIA की तरफ से जिस मामले में कार्रवाई हो रही है, वो इस्लामिक स्टेट से जुड़ा हुआ है। इस्लामिक स्टेट के कुछ आतंकी अभी भी एक्टिव हैं, जिनके भारत में भी होने की संभावना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp