Transgender Reach Alia-ranbir's House for Bless New Couple

आलिया-रणबीर के घर आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, घर के बाहर डांस करते आए नजर

आलिया रणबीर के घर आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, घर के बाहर डांस करते आए नजर! Transgender Reach Alia-ranbir's House for Bless New Couple

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:34 am IST

मुंबई: Transgender Bless Alia-ranbir बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब रणबीर कपूर की दुन्हनिया बन चुकी है। आलिया-रणबीर ने 14 अप्रैल को पंजाबी रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे। दोनों की शादी में बॉलीवुड सहित देश दुनिया की बड़ी ​हस्तियां शामिल हुईं। वहीं, अब शादी के बाद आलिया-रणबीर को आशीर्वाद देने और नेग लेने किन्नर उनके घर पर पहुंचे हैं। किन्नर आलिया-रणबीर के घर के बाहर शगुन की डिमांड करते हुए नजर आए।

Read More: शादी की रस्मों को आलिया-रणबीर ने इस अंदाज में किया एंजॉय, सामने आया शादी का एल्बम

Transgender Bless Alia-ranbir सामने आए वीडियो में किन्नर शानदार डांस करते हुए दिख रहे हैं। कपल के घर के गेट पर खड़े बॉडी गार्ड्स हंसी-ठिठोली कर रहे हैं। फैंस को वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वे वीडियो को लेकर अपना रिएक्शन जाहिर कर रहे हैं। नेटिजेंस कमेंट करके पूछ रहे हैं कि शगुन के तौर पर किन्नर को क्या दिया गया?

Read More: दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ने अभिनेत्री वैशाली मल्हारा के साथ लिए सात फेरे, हिंदू रीति रिवाज से की शादी

वीडियो देखने के बाद, एक यूजर को लगा कि किन्नर शगुन के तौर पर ऑडी जैसी महंगी चीज की डिमांड करेंगे। कई यूजर जानना चाहते हैं कि रणबीर-आलिया उन्हें नेक में क्या देना पसंद करेंगे। कपल ने सोशल मीडिया के जरिये बताया था कि उन्होंने घर पर सात फेरे लिए थे। स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है।

Read More: दूसरी शादी कर रहा था पति, अचानक से आ धमकी पहली पत्नी, चप्पल से कर दी पिटाई, वीडियो वायरल 

रणबीर-आलिया शादी के जोड़े में बेहद प्यारे लग रहे थे। कपल की ड्रेस सब्यसाची ने डिजाइन की थी, जिसमें दोनों काफी रॉयल लग रहे थे। आलिया ने शादी की पहली तस्वीरें शेयर की थीं। अब उन्होंने मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर करके लोगों का ध्यान खींचा है। कपल ने एक-दूसरे का नाम अपनी हथेलियों पर भी लिखवाया था।

Read More: फिर बंद होंगे स्कूल? 8 दिन के भीतर 58 छात्र हुए संक्रमित, स्कूलों में लगातार हो रहा कोरोना का विस्फोट

काम की बात करें, तो रणबीर-आलिया पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम करते हुए नजर आएंगे। कपल की जिंदगी में इस फिल्म के खास मायने हैं, क्योंकि ‘ब्रह्मास्त्र’ के शूट के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। यह फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अयान मुखर्जी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

Read More: हो गई तेरी बल्ले-बल्ले…जुलाई से फ्री मिलेगी 300 यूनिट बिजली, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
Flowers