Preparations to surround the ministers of Bihar in a filmy style

बिहार के मंत्रियों को फिल्मी अंदाज में घेरने की तैयारी, बीजेपी ने ‘अमिताभ’ का वीडियो शेयर कर बताई पहचान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 20, 2022/5:02 pm IST

BJP’s taunt on Bihar government : पटना- बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बन चुकी है। जहां इस सरकार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री तो वहीं लालू के बेटे को उपमुख्यमंत्री बनाया गया है। इस नई सरकार को बने एक सप्ताह से भी अधिक समय हो चुका है। नीतीश की नई सरकार में मंत्रिमंडल का विस्तार भी हो चुका है। वहीं नीतीश के एनडीए से अलग होने के बाद से बीजेपी लगातार आरोपों से नीतीश सरकार को घेरने का काम कर रही है। बिहार की सरकार पर तंज कसने के लिए एक नया तरीका अपनाया है। बीजेपी ने अब अतिताभ का सहारा लेकर बिहार सरकार और मंत्रिमंडल को घेरने का काम कर रही है। बीजेपी ने अमिताभ की फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अमिताभ मंत्रिओं को उनकी योग्यता के विपरीत पद दिए जोन का बखान कर रहे है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : रामायण की ‘सीता’ ने PakPMO को किया टैग, हो गई ऐसी भूल, यूजर्स बोले- हे प्रभु कहां हो आप! 

BJP’s taunt on Bihar government : बिहार भाजपा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो ट्वीट किया गया है। दो मिनट 18 सेकंड का यह वीडियो अमिताभ बच्चन की फिल्म इंकलाब का है। मूवी के एक सीन में अमिताभ मंत्रिमंडल के सदस्यों का आपराधिक इतिहास बता रहे हैं। एक-एक करके वह हर विभाग का नाम और मंत्रियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे की जानकारी देते हैं। इस वीडियो को ट्वीट करने के साथ ही बिहार बीजेपी ने लिखा है- “बिहार मंत्रिमंडल का सरल शब्दों में संक्षिप्त परिचय। घबराने की बात नहीं है, इस सरकार ने अपनी-अपनी विधा में विशारद लोगों को उनकी योग्यतानुसार ही मंत्री पद की जिम्मेदारी दी है।”

read more : ‘कांग्रेस को सिर्फ राजनीति से मतलब’ , पूर्व CM के हवाई सर्वेक्षण पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का तंज

आरजेडी विधायक पर चावल घोटाले का आरोप

BJP’s taunt on Bihar government : जानकारी के लिए बता दें कि नीतीश कैबिनेट में कई मंत्रियों पर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह पर चावल घोटाले का आरोप है। उन्हें बिहार में कृषि मंत्री बनाया गया है। उन पर सरकार का ही करोड़ों रुपया बकाया है। वहीं आरजेडी एमएलसी कार्तिकेय सिंह को कानून मंत्री बनाया गया है। मंत्री पद की शपथ लेते ही इन पर भी विवाद शुरू हो गया। कहा जा रहा है कि जिस दिन कार्तिकेय सिंह शपथ ले रहे थे उस दिन कोर्ट में हाजिर होना था। इन पर वारंट जारी था। इस दोनों मुद्दों पर बीजेपी लगातार हमलावर थी और बर्खास्त करने की मांग कर रही थी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers