रतन टाटा ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- सरकार ने ढेर सारे 'दूरदर्शी पहल' किए | Ratan Tata praised of PM Mod, says Government took a lot of 'visionary initiatives'

रतन टाटा ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- सरकार ने ढेर सारे ‘दूरदर्शी पहल’ किए

रतन टाटा ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- सरकार ने ढेर सारे 'दूरदर्शी पहल' किए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : January 16, 2020/11:45 am IST

गुजरात। एक कार्यक्रम में पहुंचे उद्योगपति रतन टाटा ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार ने कई दूरदर्शी पहल किए हैं। जिनका बेहतर परिणाम जल्द ही मिलेगा। रतन टाटा ने पीएम मोदी के बाद गृहमंत्री अमित शाह के कामों की भी तारीफ की।

Read More News: 14 साल की बेटी का पिता कर रहा था शोषण, सीक्रेट कैमरे में नजर आया कर…

गुजरात की राजधानी गांधीनगर के नासमेड गांव में इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ स्किल्स (IIS) के शिलान्यास कार्यक्रम में रतन टाटा और गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे थे। यहां टाटा शिक्षा विकास ट्रस्ट, सरकार के साथ मिलकर IIS को स्थापित करने में मदद कर रहा है।

Read More News: दुनिया में इस मुस्लिम देश के नोट पर छपा है गणेश जी की तस्वीर, जानिए…

अपने संबोधन में रतन टाटा ने आगे कहा कि अगर मेरी उम्र 20 साल कम होती, तो मैं इस प्रोग्राम में अपनी ज्यादा हिस्सेदारी सुनिश्चित कर पाता और इसकी शुरुआत में ज्यादा ऊर्जा लगाता। इधर उद्योगपति रतन टाटा के इस बयान के बाद केंद्र सरकार थोड़ी राहत महसूस करेगी।

Read More News: होश उड़ा देने वाली खबर, यूट्यूब पर ये चैनल दिखा रहे पोर्न, धड़ाधड़ …

बता दें कि विपक्ष लगातार आर्थिक मंदी को लेकर आक्रामक हो रही है। और एक के बाद तीखे हमले कर रही है। बीजेपी के नेता भी अपनी पार्टी को नसीहत देते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में उद्योगपति रतन टाटा के द्वारा सरकार की तारीफ करना कई मायनों में अहम हो सकता है।

Read More News: प्रदेश में मिल रही दूसरे राज्यों की अवैध शराब पर डीजीपी हुए सख्त, ब…

 
Flowers