Running Sex Racket in College and Professor raped Girls

‘कॉलेज में चलता है सेक्स रैकेट, गणित के प्रोफेसर ने जबर्दस्ती बनाया संबंध’ छात्रा ने लगाया सनसनीखेज आरोप

'कॉलेज में चलता है सेक्स रैकेट, गणित के प्रोफेसर ने जबर्दस्ती बनाया संबंध' ! Running Sex Racket in College and Professor raped Girls

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 22, 2021/10:36 pm IST

पीलीभीत: Running Sex Racket in College यहां के एक कॉलेज की छात्रा ने कॉलेज प्रबंधन और प्रोफेसर पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि गणित के प्रोफेसर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। साथ ही छात्रा ने यह भी कहा है कि कॉलेज में सेक्स रैकेट का घिनौना कारोबार किया जा रहा है। वहीं, छात्रा का कहना है कि शिकायत करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: पुलिसकर्मियों का तबादला आदेश जारी, सूची में ASI, हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल का नाम शामिल

Running Sex Racket in College कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी की निवासी युवती ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। इसमे कहा गया कि वह शहर के एक महाविद्यालय की छात्रा है। उसके कॉलेज में गणित के प्रोफेसर कामरान आलम खां सेक्स रैकेट चलाते हैं। वह कॉलेज की छात्राओं को बरगलाकर नशीले पदार्थों का सेवन कराते हैं। प्रोफेसर द्वारा छात्राओं को अश्लील बुक, सेक्सुल टॉव्यज देकर अश्लीलता करते हैं। यह भी कहा कि वह काला जादू के माध्यम से लोगों के दिमाग को नियंत्रित कर लेते हैं। छात्राओं को वह निजी आवास में बुलाकर अश्लील हरकत कर गलत संबंध बनाने को भी मजबूर करते हैं। आरोपी पर कॉलेज की काफी लड़कियों के साथ गलत संबंध भी बनाने का दावा किया गया है।

Read More: चिटफंड निवेशकों को बड़ी राहत, कल सीएम बघेल 2 करोड़ 46 लाख रूपए की राशि करेंगे वापस 

छात्रा ने बताया कि कामरान आलम खान ने धोखे से घर बुलाकर डरा-धमकाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद में उसको डरा धमकाकर किसी से शिकायत करने पर कॉलेज से निकलवा देने की धमकी दी। इसके बाद कुछ छात्राओं ने आकर उसको समझौता कर लेने का दबाव भी बनाया। कोतवाली पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्रा ने आरोप लगाया कि कामरान ने यह भी कहा कि उसकी पत्नी के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं। वह किसी को कहीं से भी उठवा सकती है। छात्रा को पुलिस में शिकायत करने पर परिवार को भी जान से मरवाने की धमकी दी गई। उसके खिलाफ उल्टा कार्रवाई करने को धमकाया गया। बमुश्किल हिम्मत करके वह परिजनों तक पहुंची।

Read More: निक जोन से तलाक लेंगी प्रियंका चोपड़ा? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने किया ऐसा कि होने लगी चर्चा

पीड़िता के मुताबिक कॉलेज की कुछ लड़कियां उसका साथ दे रही है और वह उनसे जो चाहता है, अपने पक्ष में करवा लेता है। उक्त छात्राएं प्रोफेसर का हर गलत काम में साथ देती हैं। जिस कारण कोई छात्रा उत्पीड़न की शिकायत करने का साहस नहीं उठा पाती हैं। आरोप है कि उनकी शह पर विद्यालय में सेक्स रैकेट चल रहा है।

Read More: यहां सरकार ने पेट्रोल-डीजल नहीं किया सस्ता, 150 प्रतिशत घटाया शराब पर टैक्स