शोपियां में जारी हैं सुरक्षाबलों का ऑपरेशन क्लीन, सुगू इलाके में अब तक 5 आतंकवादी ढेर | Security forces continue operation in Shopian, 5 Terrorist killed in Sugu area so far

शोपियां में जारी हैं सुरक्षाबलों का ऑपरेशन क्लीन, सुगू इलाके में अब तक 5 आतंकवादी ढेर

शोपियां में जारी हैं सुरक्षाबलों का ऑपरेशन क्लीन, सुगू इलाके में अब तक 5 आतंकवादी ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 10, 2020/8:45 am IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में सेना ऑपरेशन क्लीन के तहत घाटी आतंकियों के सफाए में करने लगी है। शोपियां जिले के सुगू इलाके में मुठभेड़ में सेना ने अब तक 5 आतंकियों को ढेर कर दिया है। पुलिस और सुरक्षाबल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं।

Read More News: सीएम शिवराज सिंह चौहान का कथित ऑडियो वायरल, सरकार गिराने का फैसला प्रधानमंत्री

बता दें कि कश्मीर जोन पुलिस ने सुबह 3 आतंकवादी मारे जाने की खबर दी। वहीं अब दो और आंतकवादी को ढेर किया है। बता दें दो दिन पहले सोमवार सुबह शोपियां में सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया था। मुठभेड़ में तीन जवान भी घायल हुए हैं। सुरक्षा बलों को शोपियां के पिंजोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद सर्च अभियान चलाया गया।

Read More News: चुनाव परिणामों के बाद कांग्रेस हो जाती है खामोश : गृहमंत्री, अनलॉक में बढ़ते 

वहीं रविवार को पिंजोरा शोपिया के रेबान गांव में मुठभेड़ में पांच आतंकी मारे गए थे। सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के मौजूद होने का इनपुट मिला था, जिसके बाद भारतीय सेना, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने साझा अभियान चलाया।

Read More News:  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना के खिलाफ प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ, रिकवरी रेट बढ़ने पर  

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई ये मुठभेड़ लगभग 12 घंटे चली और इसमें पांचों आतंकवादी ढेर हो गए। गौरतलब है कि डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा था कि घाटी में हाल के दिनों में 6 शीर्ष कमांडरों सहित 22 आतंकवादी मारे गए हैं। हाल ही में नौशेरा सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को भी नाकाम कर दिया गया था। पुलवामा में एक आतंकी साजिश को भी सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया।

Read More News: घंटों से नदी में तैर रही थी बॉडी ! पानी से बाहर निकाला तो उठकर बैठ गई बुजुर्ग