Son Caught Mother with Boyfriend While Having Sex

बिना कपड़ों के प्रेमी की बाहों में थी मां, अचानक आ धमका बेटा, फिर वो हुआ जिसकी आप उम्मीद भी नहीं कर सकते…

बिना कपड़ों के प्रेमी की बाहों में थी मां, अचानक आ धमका बेटा! Son Caught Mother with Boyfriend While Having Sex

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : August 20, 2022/5:23 pm IST

गुरुग्रामः Son Caught Mother with Boyfriend  उत्तर प्रदेश के गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक महिला अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी, इसी दौरान उसका बेटा कमरे में आ धमका। अपनी मां को प्रेमी की बाहों में देखकर बौखला गया और मां के आशिक के घर पर शिकायत करने की बात कही। इसके बाद गुस्साए आशिक ने प्रेमिका के बेटे के साथ ऐसी हरकत की जिसे जानकर आपका भी खून खौल उठेगा। फिलहाल पुलिस ने उसकी मां और विशाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: अब नाम के पीछे पत्नी का सरनेम लिखेंगे ये बॉलीवुड एक्टर, नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही छोड़ दिया था देश

Son Caught Mother with Boyfriend  मिली जानकारी के अनुसार मामला 15 अगस्त के दिन का है, जब पीड़ित अपने घर की छत पर था। लेकिन जब वह छत से नीचे उतरा तो उसने देखा कि कमरा अंदर से बंद है। जब उसने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो मां और विशाल आपत्तिजनक स्थिति में थे। पीड़ित लड़के ने बताया कि मैंने दोनों की हालत देखकर ऐतराज जताते हुए उनका विरोध किया और कहा कि मैं विशाल के घर पर शिकायत करूंगा। इसके बाद, मैं खेलने के लिए पार्क में चला गया। विशाल ने मेरा पीछा किया और मुझे घर में खींच लाया। रास्ते में उसने मेरी मां को फोन किया और छलनी गर्म करने के लिए कहा। घर पर, उसने मेरे चेहरे और पैरों को छलनी से जला दिया।

बिहार के मंत्रियों को फिल्मी अंदाज में घेरने की तैयारी, बीजेपी ने ‘अमिताभ’ का वीडियो शेयर कर बताई पहचान

लड़के ने आगे बताया कि वह अपनी मां के साथ गुरुग्राम में किराये के मकान में रहता है। उसकी मां एक निजी कंपनी में पेंट्री में काम करती है। उसके पिता और भाई-बहन अपने मूल राज्य बिहार में रहते हैं। लड़के ने कहा कि पिछले एक साल से विशाल उनके गुरुग्राम स्थित कमरे पर आया करता था।

Read More: राष्ट्रीय स्तर में प्रस्तुति देकर छत्तीसगढ़ का मान बढ़ा रहे हैं सिंगर नितिन दुबे, संगीत के क्षेत्र में मिल चुके हैं कई सम्मान

उसने यह भी आरोप लगाया कि विशाल उसकी मां से कह रहा था कि वह उसकी टांग काट देगा और यह सुनकर वह घर से फरार हो गया। इसके बाद वह एक व्यक्ति की मदद से सीडब्ल्यूसी कार्यालय पहुंचा, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

Read More: सोनम कपूर के घर में गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म