केस इतना मजबूत है कि सोनिया गांधी-राहुल जाएंगे जेल! सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कर दिया बड़ा दावा |

केस इतना मजबूत है कि सोनिया गांधी-राहुल जाएंगे जेल! सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कर दिया बड़ा दावा

Sonia Gandhi-Rahul will go to jail: भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि नेशनल हेराल्ड केस को मैंने उजागर किया। इस केस को लेकर उन्होंने अपने ही पार्टी के प्रवक्ताओं पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी अब जेल जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 3, 2022/4:30 pm IST

Sonia Gandhi-Rahul will go to jail: नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है। इस पूछताछ के दौरान कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पूरे देश में विरोध प्रर्दशन किया। पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार 2 अगस्त को नेशनल हेराल्ड से जुड़े 12 ठिकानों पर छापेमारी की। ईडी इन स्थानों पर छापेमारी के जरिए इस केस से जुड़े अहम दस्तावेजों को तलाशने में लगी है। इसी बीच भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू देकर बड़ा दावा किया है।

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने दावा करते हुए कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी जेल जाएंगे। जांच सही दिशा में जा रही है। ईडी ने इनसे पूछताछ के बाद इसी राय में पहुंची है कि दस्तावेज देखना जरूरी है। इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर कहा कि नेशनल हेराल्ड में मनीलाड्रिंग का घोटाला हुआ है।

read more:  किसानों को आत्मनिर्भर बनाने में मदद करेगा यह एप, जानें क्या क्या मिलेगी जानकारी

Sonia Gandhi-Rahul will go to jail: भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी से सवाल किया गया कि अब आगे इस केस में क्या होगा तो उन्होंने कहा कि ये (सोनिया गांधी-राहुल गांधी) जेल जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सबसे पहले इन्हें जेल में रखा जाएगा और फिर कोर्ट आना होगा। इसके बाद इन्हें प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत सजा होगी।

पार्टी के प्रवक्ताओं पर साधा निशाना

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि नेशनल हेराल्ड में हुए घोटाले को मैनें उजागर किया। मैंने ही तो इस घोटाले को लेकर ईडी के पास कंप्लेन किया। हालांकि अब पार्टी के प्रवक्ता कहते हैं कि ये बीजेपी ने किया है, लेकिन ये लोग तो आराम कर रहे थे जब मैं मेहनत कर रहा था। इसके खुलासे में भाजपा का कोई भी रोल नहीं रहा। मेरे पत्र के बाद ईडी ने कार्रवाई की।

read more:  सलमान और आमिर को लेकर ये क्या बोल गई जान्हवी, सुनकर आप भी कहेंगे… पागल है क्या

भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक सवाल के उत्तर में कहा कि मुझे मौका दो! उन्होंने इस बात में हामी भरी की मैं वित्तमंत्री बना तो अच्छा काम कर सकता हूं। मैने इकोनॉमिक प्रोग्रेस में कई बार मदद की। इसके साथ ही जब उसने पूछा गया कि आप सियासी तौर पर अपना आगे का क्या सफर देखते हैं तो इस सवाल का जबाब देते हुए सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि मैं कुछ आगे देखता नहीं हूं, मुझे जो करना होता है वो करता हूं। हम तो कर्म वीर पर आधारित हिंदु हैं।