RCP Singh statement came out after resigning from the party

पार्टी से इस्तीफा देने के बाद सामने आया आरसीपी सिंह का बयान, कहा – डूबता हुआ जहाज है जद (यू)

RCP Singh's statement came out after resigning : भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद केंद्रीय मंत्री रह चुके रामचंद्र प्रसाद सिंह

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 7, 2022/2:40 am IST

नई दिल्ली : RCP Singh statement came out after resigning : भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद केंद्रीय मंत्री रह चुके रामचंद्र प्रसाद सिंह ने जनता दल (यूनाइटेड) से इस्तीफा दे दिया है। पार्टी से इस्तीफा देने के बाद आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, जद (यू) में अब कुछ बचा नहीं है। जदयू सिर्फ गणेश परिक्रमा करने वालों की ही पार्टी बनकर रह गई है. इस दौरान आरसीपी सिंह ने नई पार्टी बनाने का भी संकेत दिए हैं।

यह भी पढ़े : फिल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग के वक्त ऐसी थी श्रीदेवी की हालत, उर्मिला मातोंडकर ने किया खुलासा 

आरसीपी सिंह ने जद (यू) को बताया डूबता हुआ जहाज

RCP Singh statement came out after resigning :  आरसीपी सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि, जद (यू) एक डूबता हुआ जहाज है। पार्टी में अब कुछ बचा नहीं है, सिर्फ झोला ढोने वाले लोग बचे हैं। इस्तीफे के बाद आरसीपी सिंह ने नया संगठन बनाने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि उनपर साजिश के तहत आरोप लगाए गए हैं। आपको बता दें कि आरसीपी सिंह पर 9 साल में 58 प्लॉट खरीदने का गंभीर आरोप लगा है। ये आरोप खुद जद (यू) नेताओं ने लगाया है और प्रदेश अध्यक्ष ने नोटिस जारी कर आरसीपी सिंह से इस अनियमितता पर जवाब मांगा गया था।

बता दें कि, जद (यू) ने आरसीपी सिंह पर अकूत संपत्ति अर्जित करने का खुलासा करते हुए उन्हें शो कॉज नोटिस जारी किया था, जिसके बाद आरसीपी सिंह ने जदयू से ही इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़े : फरार भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एक और एफआईआर, पुलिस ने चार सहयोगियों को लिया हिरासत में 

आरसीपी सिंह के निष्कासन पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था ये…

RCP Singh statement came out after resigning :  वहीं, नोटिस को लेकर जद (यू) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि बात सबके सामने है। पार्टी को उनके बारे में कुछ जानकारी मिली है, प्रथम दृष्टया यह भ्रष्टाचार का मामला लगता है। पार्टी अब उनका पक्ष जानना चाहती है। आगे की कार्रवाई आवश्यकतानुसार की जाएगी। हम उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, आरसीपी सिंह को उनकी संपत्ति के मुद्दे और पार्टी के नोटिस के मद्देनजर जद (यू) से निष्कासित पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि क्या ऐसा लगता है कि वह अपनी गतिविधियों के चलते अभी भी पार्टी में हैं? उन्होंने खुद एक रास्ता अपनाया है, जहां उन्होंने मान लिया है कि वह अब पार्टी में नहीं हैं।

यह भी पढ़े : भारतीय संग्रहालय में तैनात CISF जवान ने दो अधिकारीयों को मारी गोली, एक की हुई मौत, दूसरे का इलाज जारी 

आरसीपी सिंह ने 2013 से अब तक खरीदी 40 बीघा जमीन

RCP Singh statement came out after resigning :  जद (यू) नेताओं की रिपोर्ट के अनुसार, आरसीपी सिंह और उनके घर वालों ने 2013 से अब तक नालंदा जिले के अस्थावां और इस्लामपुर ब्लॉक में करीब 40 बीघा जमीन खरीदी है। इस रिपोर्ट में कई जिलों में भी संपत्ति होने का आरोप लगाया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers