रेलवे ट्रैक पर ऐंटी सुसाइड मुहिम शूट कर रहे दो छात्रों की मौत | two students die on railway track while shooting an anti-suicide psa

रेलवे ट्रैक पर ऐंटी सुसाइड मुहिम शूट कर रहे दो छात्रों की मौत

रेलवे ट्रैक पर ऐंटी सुसाइड मुहिम शूट कर रहे दो छात्रों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : February 15, 2018/1:46 pm IST

 एंटी सुसाइड मुहिम के जरिये दुनिया को जागरुक करने वाले इन छात्रों को पता भी नहीं था कि पलभर की चूक इनको मौत के मुंह में पहुंचा देगी! घटना बेहद दुखद है, लेकिन फिर सवाल यही है कि सेल्फी की सनक हमें कब तक मौत के मुंह में पहुंचाती रहेगी? ये दो छात्र जो पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एंटी सुसाइड कैंपेन को शूट कर रहे थे, वो शूटिंग के दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में इतने खो गए कि ट्रेन की चपेट में आकर दो की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर है।

पीएम मोदी को विपक्षी कांग्रेस का अनोखा वैलेंटाइन गिफ्ट क्या आपने देखा ?

ख़बरों के मुताबिक, दम-दम और बेलघोरिया के बीच रेलवे ट्रैक पर दोनों छात्र मिलकर सेल्फ़ी वीडियो शूट कर रहे थे. वो ये वीडियो अपने एंटी सुसाइड कैंपेन के तहत सोशल मीडिया पर अपलोड करना चाहते थे. मृतकों की पहचान सुनील तांती (19) और सोइशोब दोलुई (20) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सुनील और सोइशोब सेल्फ़ी लेने में इतने व्यस्त थे कि इस दौरान उन्हें ध्यान ही नहीं रहा कि पीछे से ट्रेन आ रही है. दोलुइ सुरेंद्रनाथ कॉलेज के छात्र थे, जबकि सुनील तांती बंगबसी कॉलेज से पढ़ाई कर रहे थे। दोनों ही पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना के सोदेपुर के निवासी थे।

 

वेब डेस्क, IBC24