Uncle was raping since the age of 7, girl lodged an FIR after 28 years

‘7 साल की उम्र से मेरे साथ रेप कर रहा है चाचा, शादीशुदा जिंदगी बर्बाद करने की देता है धमकी’… 28 साल बाद युवती ने दर्ज करवाई FIR

Uncle was raping 7 yeasrs old girl : पीड़िता ने बताया कि जब वह 7 साल की थी तब से लेकर अब तक उसके मझले सौतेले चाचा ने छेड़छाड व दुष्कर्म किया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 18, 2022/6:44 pm IST

अलीगढ़। Uncle was raping 7 yeasrs old girl : पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी रेप की वारदातें थम नहीं रही है। खासकर यूपी में आए दिन रेप की हैरान कर देने वाली घटनाएं सामने आती है। इस बीच दरिंदगी की एक और शर्मनाक वारदात का सालों बाद खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें : भारत-दक्षिण अफ्रीका टी-20 मैच से पहले स्टेडियम में मंडराया बड़ा संकट, क्या रद्द होगा मैच?, जानें वजह

पीड़िता ने बताया कि जब वह 7 साल की थी तब से लेकर अब तक उसके मझले सौतेले चाचा ने छेड़छाड व दुष्कर्म किया। वहीं जब मां को ये बात बताई तो वह भी चुप हो गई और किसी से कुछ नहीं कहने को कहकर मामले को दबा दिया। उस वक्त पीड़िता के चाचा की उम्र 11 साल थी। इसके बाद शादी होने तक आरोपी पीड़िता से लगातार दुष्कर्म करता रहा।

यह भी पढ़ें :  आलिया को नजरअंदाज कर ट्रोल हुए रणबीर, अब सोशल मीडिया पर शेयर की प्राइवेट मोमेंट की तस्वीर, लोगों ने कहा…

Uncle was raping 7 yeasrs old girl :  मासूम से छेड़छाड़ और दुष्कर्म का मामला 1986 का है। जानकारी के अनुसार पीड़िता जब ढाई साल की थी जब उसके पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके बाद विधवा महिला ने अलीगढ़ के बरला थाना क्षेत्र के एक युवक से प्रेम विवाह कर लिया। उस वक्त पीड़िता की उम्र 7 साल की थी। परिवार में उसके सौतेले चाचा यतेंद्र जिसकी उम्र 11 साल थी, पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें :  हाइवे पर पलटा ट्रक, इस भीषण हादसे को देखकर कुछ लोग हुए खुश तो कुछ हुए शर्म से लाल, जानें क्या है पूरा मामला

Uncle was raping 7 yeasrs old girl : आरोपी युवक शादी होने तक मासूम को हवस का शिकार बनाता रहा। विरोध के नाम पर उसे डरा धमका कर रखा जाता था। 2019 में युवती अपने सौतेले भाई के साथ मायके पहुंची तो फिर उसके साथ वही दोहराने की कोशिश हुई। हालांकि इस बार उसने सख्ती से विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और धमकाया कि तेरी शादी शुदा जिंदगी को बर्बाद कर देंगे। तेरे पति को फर्जी आरोपों में जेल भिजवा देंगे।

यह भी पढ़ें :  प्लानिंग करके शिक्षक को उतारा मौत के घाट, दो दिन बाद पुलिस ने भेजा हवालात… यहां का है मामला

इस बीच परेशान पत्नी से जब पति ने पूछा तो अपबीती सुन युवक के होश ही उड़ ही गया। फिर पत्नी को न्याय दिलाने आईजीआरएस पोर्टल से लेकर तमाम अधिकारियों को पत्र लिख मामले की जानकारी दी। जिसके बाद अब अलीगढ़ पुलिस ने पीड़िता की बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

और भी है बड़ी खबरें…