पति को गर्लफ्रेंड के साथ देखकर पत्नी ने खोया आपा, होटल के सामने की प्रेमिका की पिटाई, देखें हाई वोल्टेज ड्रामा | Wife lost her temper after seeing her with girlfriend watch high voltage drama

पति को गर्लफ्रेंड के साथ देखकर पत्नी ने खोया आपा, होटल के सामने की प्रेमिका की पिटाई, देखें हाई वोल्टेज ड्रामा

गर्लफ्रेंड के साथ देखकर पत्नी ने खोया आपा, होटल के सामने की प्रेमिका की पिटाई, देखें हाई वोल्टेज ड्रामा Wife lost her temper after seeing her with girlfriend

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 13, 2021/3:20 pm IST

wife beating husband girlfriend औरंगाबाद। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक होटल के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल यहां एक महिला ने अपने पति को गर्लफ्रेंड के साथ बात करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद पत्नी का पारा चढ़ गया, वो अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाई और उसने पति की गर्लफ्रेंड के साथ सरेआम मारपीट शुरू कर दी। पत्नी ने शोर मचाकर लोगों को भी इकठ्ठा कर लिया । इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जानकारी के मुताबिक महिला को डाउट था कि उसका पति किसी से मिलता-जुलता है। इस बीच उसका शक गहरा गया, उसने पति की जासूसी भी शुरू कर दी, इस दौरान जब पति घर से निकला, तो वह भी उसके पीछे-पीछे आ गई।

ये भी पढ़ें-  पाक को पहले दिन 217 रन पर समेटने के बाद वेस्टइंडीज के दो विकेट पर दो रन 

महिला पति का पीछा करते हुए औरंगाबाद में स्थित होटल कार्तिकी चौक पहुंची, यहां उसने पति को गर्लफ्रेंड के साथ बात करते हुए देख लिया। जब उसके सामने ये पूरी घटना हुई तो वह आपना आपा खो बैठी। इस दौरान उसने पति के सामने ही गर्लफ्रेंड के बाल पकड़कर जमकर पिटाई शुरु कर दी।

ये भी पढ़ें- इस बात पर महिला डॉक्टर ने सबके सामने वार्ड बॉय को जड़ा जोरदार तमाचा, अस्पताल में हुआ हंगामा, देखें वीडियो 

महिला ने पूरी ताकत से पति की गर्लफ्रेंड को पकड़ लिया, वह गाड़ी में बैठने का प्रयास करने लगी, लेकिन पत्नी ने लड़की के बाल पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। वहीं पति लगातार पत्नी को समझा रहा था कि वह गलत समझ रही है।

गर्लफ्रेंड को पीटते हुए पत्नी पुलिस को बुलाने की बात लोगों से कह रही थी, इस पूरे तमाशे में पति- पत्नी को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन पत्नी मानने को तैयार नहीं थी। कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 
Flowers