कोलकाता की एक महिला के साथ नोएडा में दुष्कर्म, शिकायत दर्ज |

कोलकाता की एक महिला के साथ नोएडा में दुष्कर्म, शिकायत दर्ज

कोलकाता की एक महिला के साथ नोएडा में दुष्कर्म, शिकायत दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 5, 2022/7:20 pm IST

गुरुग्राम, पांच अगस्त (भाषा) कोलकाता की 27 वर्षीय एक महिला के साथ यहां एक क्लब में दोस्ती करने वाले व्यक्ति ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला एक विपणन कार्यकारी अधिकारी है जो एक हफ्ते पहले कंपनी के काम के सिलसिले में गुरुग्राम पहुंची थी और यहां सेक्टर-40 के एक गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थी।

महिला ने डीएलएफ फेज-2 थाने में दर्ज अपनी शिकायत में कहा कि वह बुधवार रात सेक्टर-29 के एक क्लब में गई, जहां एक व्यक्ति ने उससे दोस्ती की और उसे शराब और सिगरेट की पेशकश की।

महिला की शिकायत के अनुसार बाद में वे दूसरे क्लब में गए और उस व्यक्ति की कार में देर रात लगभग ढाई बजे वहां से निकल गए। वह व्यक्ति रात का खाना खाने के बहाने महिला को नोएडा के एक होटल में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने कहा कि आरोपी ने उसके खिलाफ शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी, जिसके बाद उसने उसे सुबह सेक्टर-40 में छोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक महिला की मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने कहा कि आरोपी की पहचान के लिए क्लब और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

भाषा रवि कांत नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)