महिला जाती नाइट शिफ्ट पर, उसकी नाबालिग बेटी से रेप करता था लिवइन पार्टनर, रंगेहाथ पकड़ाया |

महिला जाती नाइट शिफ्ट पर, उसकी नाबालिग बेटी से रेप करता था लिवइन पार्टनर, रंगेहाथ पकड़ाया

मां रोज की तरह ऑफिस जाने का बहाना कर घर में ही छिप गई। जैसे ही आरोपी ने बच्ची के साथ सेक्सुअल असॉल्ट शुरू किया, महिला ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : January 14, 2022/4:07 pm IST

नई दिल्ली। कंझावला इलाके में 13 वर्षीय नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी शख्स घर में ही पीड़ित बच्ची की मां के साथ लिव-इन में रहता है। उसकी गैरमौजूदगी में बच्ची पर आरोपी शख्स लगातार सेक्सुअल असॉल्ट को अंजाम देता था। जिसके बारे में बच्ची ने मां को बताया। आखिरकार मां रोज की तरह ऑफिस जाने का बहाना कर घर में ही छिप गई। जैसे ही आरोपी ने बच्ची के साथ सेक्सुअल असॉल्ट शुरू किया, महिला ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया।

read more: अब तक योगी सरकार के 15 विधायकों ने दिया इस्तीफा, स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई आज साइकिल में होंगे सवार
इसके बाद पुलिस को कॉल कर दी। कुछ ही देर में कंझावला थाने की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर 376, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया। पीड़िता को मेडिकल और काउंसलिंग के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

read more: बड़ी खबर: प्रदेश भर के सभी स्कूल 31 जनवरी तक बंद, कोरोना के कारण सीएम ने किया ऐलान
पुलिस के मुताबिक, 13 साल की बच्ची परिवार के साथ कंझावला इलाके में रहती है और छठी क्लास की स्टूडेंट है। बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसके पिता का तीन साल पहले निधन हो गया था। मां एक अस्पताल में जॉब करती है। मां ही परवरिश करती है। पिता की मौत के बाद मां के साथ एक शख्स लिव-इन रिलेशन में रहने लगा। लेकिन, मां जब हॉस्पिटल चली जाती थी तो आरोपी उसे शुरू में बैड टच करता था। उसके बाद जब उसकी मां की हॉस्पिटल में नाइट लगती तो उस दौरान आरोपी उससे गलत हरकतें करने लगा। एक दिन उसने बच्ची से रेप की वारदात को अंजाम दिया। किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

 
Flowers