बड़ी खबर: प्रदेश भर के सभी स्कूल 31 जनवरी तक बंद, कोरोना के कारण सीएम ने किया ऐलान

क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटियों से बैठक के बाद CM शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा फैसला लिया है। सीएम ने कहा है कि प्रदेश के सभी स्कूल कक्षा 1 से 12 तक के सभी स्कूल 31 जनवरी तक बंद रहेंगे। इस दौरान सभी प्राइवेट और सरकारी स्कूलों पर यह आदेश लागू होगा।

Edited By: , January 14, 2022 / 01:32 PM IST

भोपाल। क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटियों से बैठक के बाद CM शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा फैसला लिया है। सीएम ने कहा है कि प्रदेश के सभी स्कूल कक्षा 1 से 12 तक के सभी स्कूल 31 जनवरी तक बंद रहेंगे। इस दौरान सभी प्राइवेट और सरकारी स्कूलों पर यह आदेश लागू होगा।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के रोकथाम के लिए CM शिवराज लगातार बैठकें कर रहे हैं। आज क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटियों की बैठक में CM शिवराज सिंह ने कोरोना पर चर्चा की।

यह भी पढ़ें:   12वीं बोर्ड की प्रैक्टिकल परीक्षाओं को स्थगित करने का आदेश, इस राज्य के शिक्षा मंत्री ने वीडियो जारी कर दी जानकारी

वहीं CM ने अधिकारियों को अलर्ट मोड पर रहने की हिदायत दी है। वहीं घर में इलाज करवा रहे मरीजों तक दवाइयों की किट जल्द पहुंचाने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: 25 जनवरी तक जेल में बंद रहेंगे कालीचरण, कोर्ट ने बढ़ाई न्यायिक रिमांड

CM Shivraj take meeting about corona : सीएम ने कहा कि जिला प्रशासन होम आईसोलेशन में रह रहे मरीजों के निरंतर संपर्क में रहे। चर्चा के दौरान ACS हेल्थ ने CM को बताया कि 96 फीसदी से मरीज होम आइसोलेटेड है।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

ठंड का घर बैठे चाय के साथ लीजिये मज़ा | Arogya Amruttulya Chai Recipe | IBC24 Food

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel