Youth dies after falling from multilevel parking, police reached the spot

मल्टीलेवल पार्किंग से गिरकर युवक की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस

Youth dies falling from multilevel parking : गौतमबुद्ध नगर में सेक्टर 18 स्थित मल्टीलेवल पार्किंग से संदिग्ध अवस्था में गिरकर कथित रूप से

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 15, 2022/7:00 am IST

नोएडा : Youth dies falling from multilevel parking : गौतमबुद्ध नगर में सेक्टर 18 स्थित मल्टीलेवल पार्किंग से संदिग्ध अवस्था में गिरकर कथित रूप से एक युवक की शुक्रवार की देर रात मौत हो गई।मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 20 की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस पार्किंग मे लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़े : “शहीदों के लिए केवल गीत गाने से काम नहीं चलेगा” ये क्या बोल गए अमिताभ बच्चन… 

Youth dies falling from multilevel parking : पुलिस को पता चला है कि मृतक यूट्यूब पर अपना चैनल चलाता था और वह मल्टी लेवल पार्किंग में आकर वीडियो बना रहा था। बताया जा रहा है कि वह असंतुलित होकर नीचे गिर गया। मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है। उसके पास से एक मोबाइल फोन मिला है। पुलिस मोबाइल फोन के सहारे उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़े : भारतीय किसान यूनियन ने शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना, ये है किसानों की मांगे 

Youth dies falling from multilevel parking : सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 18 स्थित मल्टीलेवल पार्किंग से एक 19 वर्षीय युवक गिर गया है। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उन्होंने कहा कि उसके शिर मे गंभीर चोट लगी थी, जिसकी वजह से अस्पताल में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े : सड़क पर बंदूक लेकर निकला नाबालिग, ताबड़तोड़ करने लगा फायरिंग, 5 की मौत

Youth dies falling from multilevel parking :  एसीपी ने बताया कि मृतक के पास से कोई पहचान संबंधित दस्तावेज नहीं मिला है। उसके पास से मिला फोन लॉक है। उसे खोलने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान मल्टी लेवल पार्किंग के कर्मचारियों ने बताया कि युवक पार्किंग में आकर वीडियो बना रहा था और इसी दौरान वह असंतुलित होने की वजह से नीचे गिर गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें