Reliance Jio 336 Days Plan

Reliance Jio 336 Days Plan: मात्र इतने रुपये में मिलेगी सालभर की वैलिडिटी, इन ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल

Reliance Jio 336 Days Plan: मात्र इतने रुपये में मिलेगी सालभर की वैलिडिटी, इन ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 09:11 PM IST, Published Date : January 1, 2024/9:11 pm IST

Reliance Jio 336 Days Plan: जियो अपने ग्राहकों के लिए हमेशा नए-नए प्लान्स पेश करते रहता है। ऐसे में अगर आप जियो यूजर हैं और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो बता दें कि रिलायंस जियो के पास अपने करोड़ों मोबाइल यूजर्स के लिए एक बेस्ट ऑप्शन मौजूद है। अगर आप जियो के सालभर वाले या जो डेटा कम ऑफर करे, लेकिन लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में हैं तो आपको यहां एक अच्छा ऑपशन मिल सकता है। 

Read more: Bollywood Stars Will Comeback in 2024: साल 2024 में सिल्वर स्क्रीन पर लगेगा जबरदस्त तड़का, 70 के दशक से लेकर ये बॉलीवुड स्टार्स करने जा रहे धाकड़ वापसी 

रिलायंस जियो का 1559 रुपए वाला प्लान (Reliance Jio 336 Days Plan)

हम बात कर रहे हैं जियो के 1559 रुपए वाले प्लान की (Reliance Jio 336 Days Plan)। जी हां… इस प्लान (Reliance Jio 336 Days Plan) में यूजर को 1559 रुपए में आप लोगों को कुल 24 जीबी हाई स्पीड डेटा का फायदा मिलेगा। डेटा के अलावा आपको इस प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग का फायदा मिलेगा। वहीं, डेटा और वॉयस कॉलिंग के अलावा इस प्लान (Reliance Jio 336 Days Plan) के साथ आपको कुल 3600 SMS भी दिए जाएंगे। साथ ही डेटा लिमिट पूरी होने के बाद स्पीड लिमिट कम होकर 64 Kbps कर दी जाएगी। वहीं, अगर आप लोगों के एरिया में Reliance Jio की 5जी सर्विस है तो आपको इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा का फायदा भी दिया जाएगा।

Read more: Mouni Roy Sexy Video: टीवी की नागिन ने पूल के अंदर दिखाई कातिलाना अदाएं, बोल्ड अवतार देख छूटे फैंस के पसीने 

Reliance Jio 336 Days Plan: इन ऐप्स का मिलेगा फ्री सब्सक्रिप्शन

1559 रुपए वाले जियो के इस प्रीपेड प्लान Reliance Jio 336 Days Plan) के साथ आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस दिया जाएगा। ध्यान दें कि जियो सिनेमा सब्सक्रिप्शन में प्रीमियम एक्सेस शामिल नहीं होगा।

जियो से पास ये प्लान्स भी मौजूद

बता दें कि जियो के पास एक महीने, 3 महीने, 6 महीने के साथ साथ 365 दिन वाले रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं आप डेटा की ज़रूरत के मुताबिक़ भी प्लान्स को चुन सकते हैं। ऐसे में आप अपनी सुविधानुसार प्लान का चयन कर सकते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp