New set of OnePlus will be launched soon

जल्द होगा लॉन्च OnePlus का नया सेट, इसमें मिल सकते हैं कमाल के बेहतरीन फीचर्स…

OnePlus 10RT: कंपनी OnePlus लगातार के के बाद एक स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर रही है ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड यानी BIS सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया है।

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 03:50 PM IST, Published Date : July 3, 2022/8:07 pm IST

OnePlus 10RT : नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus लगातार एक के बाद एक स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर रही है, और अब कंपनी अपना नया OnePlus 10RT स्मार्टफोन को भी भारत में जल्द लॉन्च करने जा रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक इस फोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड यानी BIS सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया है। इस फोन के लॉन्च से पहले ही इसकी कुछ डिटेल्स सामने आ गई हैं।

Read More:  मुरूम और बालू की महंगाई से निपटने के लिए सरकार ने बनाया कुछ ऐसा प्लान…

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा सेटअप मिल सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए OnePlus 10RT को BIS इंडियन सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर मॉडल नंबर CPH2413 के साथ स्पॉट किया गया है। आइए जानते हैं इस नए फोन में आपको कुछ नया देखने को मिलने वाला है।

नए OnePlus 10RT में 120Hz का AMOLED Display मिल सकता है लेकिन डिस्प्ले किस साइज़ में होगा इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। यह फोन 12GB RAM तक रैम और 256GB storage तक स्टोरेज मिलेगी।फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 50MP + 8MP + 2MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16MP का Samsung S5K3P9 सेंसर मिलेगा।

Read More: नि:शुल्क औषधीय पौधे बांट रही सरकार, 35 लाख पौधे लगाने का रखा लक्ष्य…

OnePlus 10RT के लॉन्च लेकर अभी तक कोई भी बड़ी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन सोर्स की मानें कंपनी इस फोन को इस साल लांच कर सकती है यह फोन Android 12 पर बेस्ड OxygenOS 12 ओएस पर काम करेगा। OnePlus 10RT के साथ-साथ बाजार में OnePlus 10T, OnePlus 10 और OnePlus 10 Ultra की भी ख्बतें तेज हैं चर्चा चल रही है।

 
Flowers