new year offer on amazon

New Year Offer! सस्ते हो गए OnePlus के 3 महंगे सेट, Amazon सेल में मिल रहा बंपर डिस्काउंट

सेल के दौरान वनप्लस डिवाइसेज और भी कम कीमत में खरीदे जा सकते हैं। OnePlus ने मार्केट में अपनी अलग पहचान बनाई है new year offer on amazon

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 05:39 PM IST, Published Date : December 28, 2022/7:33 pm IST

new year offer on amazon: चाइनीज ब्रैंड OnePlus ने स्मार्टफोन मार्केट में अपनी अलग पहचान बनाई है और ऐसा इसके डिवाइसेज के दमदार हार्डवेयर और बेहतरीन परफॉर्मेंस के चलते संभव हुआ है। पहले कंपनी केवल प्रीमियम स्मार्टफोन्स ही बनाती थी लेकिन अब मिडरेंग सेगमेंट में भी इसकी Nord सीरीज के फोन खरीदे जा सकते हैं। खास बात यह है कि Amazon सेल के दौरान वनप्लस डिवाइसेज और भी कम कीमत में खरीदे जा सकते हैं।

Read more: Bomb Cyclone: बर्फीले तूफान का अटैक, ड्राइविंग बैन लागू, गाड़ियों से निकली फ्रोजन लाशें

लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर चल रही Fab Phone Fest सेल में कंपनी के स्मार्टफोन्स बड़े डिस्काउंट पर खरीदे जा सकते हैं। चुनिंदा बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान पर अतिरिक्त डिस्काउंट के अलावा पुराने फोन के बदले एक्सचेंज डिस्काउंट भी ग्राहकों को मिल रहा है। आप सबसे कम कीमत में नीचे बताए गए धांसू OnePlus डिवाइसेज में से कोई अपने लिए चुन सकते हैं।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

सबसे कम कीमत पर ग्राहकों को OnePlus Nord CE 2 Lite 5G खरीदने का विकल्प मिल रहा है। इसे 19,999 रुपये के बजाय 18,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है। बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ इसकी कीमत और भी कम हो जाती है। फोन में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर के अलावा 64MP ट्रिपल कैमरा और 5,000mAh क्षमता वाली बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है।

OnePlus Nord 2T 5G

new year offer on amazon: भारतीय मार्केट में OnePlus Nord 2T 5G की कीमत 28,999 रुपये से शुरू होती है और अमेजन सेल में बैक ऑफर्स के अलाव एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी मिल रहा है। इस स्मार्टफोन में 90Hz AMOELD डिस्प्ले के अलावा 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप और 80W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट वाली 4,500mAh की बैटरी मिलती है। स्टीरियो स्पीकर्स के अलावा इसमें 12GB तक रैम Oxygen OS के साथ दी गई है।

Read more: Tunisha Sharma death: कंगना ने तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को बताया ‘हत्या’, पीएम मोदी से की ये अपील

OnePlus 10R 5G

अगर आप करीब 35,000 रुपये तक खर्च कर सकते हैं तो 38,999 रुपये की शुरुआती कीमत वाला OnePlus 10R 5G सेल में 34,999 रुपये में मिल रहा है। बैंक कार्ड्स के साथ 10 पर्सेंट तक अतिरिक्त छूट के अलावा एक्सचेंज ऑफर भी इस फोन पर मिल रहा है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Dimensity 8100 Max प्रोसेसर मिलता है और 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले वाला यह फोन 50MP ट्रिपल कैमरा के साथ आता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers