WhatsApp will not run on these smartphones from next month

WhatsApp यूजर्स को बड़ा झटका! अगले महीने से इन स्मार्टफोन पर नहीं चलेगा WhatsApp, चेक कर लें लिस्ट

WhatsApp यूजर्स को बड़ा झटका! अगले महीने से इन स्मार्टफोन पर नहीं चलेगा WhatsApp, चेक कर लें लिस्ट WhatsApp will not run on these smartphones

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 10:55 AM IST, Published Date : September 14, 2022/2:24 pm IST

WhatsApp will not run : नई दिल्ली। दुनियाभर के करोड़ों यूजर्स WhatsApp का इस्तेमाल करते हैं। यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी लगातार ऐप में अपडेट कर रही है। लेकिन इस बीच एक बुरी खबर यह है कि अगले महीने से कई स्मार्टफोन में WhatsApp चलना बंद हो जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक व्हाट्सऐप कई मोबाइलों पर काम करना बंद कर देगा।

Read more: इस Bold Web Series की एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से मचाई खलबली, Sexy Photos से इंटरनेट पर मचा कोहराम 

WhatsApp will not run : मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप 24 अक्टूबर, 2022 से चुनिंदा आईफोन पर काम करना बंद कर देगा। व्हाट्सएप टिपस्टर WABetaInfo के अनुसार, इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप कुछ आईफोन यूजर्स को व्हाट्सएप सपोर्ट खत्म होने के बारे में अलर्ट मैसेज भेज रहा है। आईओएस 10 और आईओएस 11 चलाने वाले आईफोन पर व्हाट्सएप काम नहीं करेगा। इससे दो आईफोन – आईफोन 5 और आईफोन 5सी प्रभावित होंगे।

देखें कैसे करें उपयोग
WhatsApp will not run : यदि आपका iPhone पुराने iOS पर चल रहा है तो आपको WhatsApp का उपयोग करने के लिए इसे iOS 12 में अपडेट करना होगा। आप सेटिंग> अबाउट> सॉफ्टवेयर अपडेट> अपडेट पर जाकर ऐसा कर सकते हैं। आईओएस 12 आईफोन 5 और आईफोन 5सी पर उपलब्ध नहीं है। व्हाट्सएप ने सुझाव दिया है कि उपयोगकर्ता आईओएस 12 या नए वर्जनमें अपग्रेड करें।

Read more: फिल्मों में इंटीमेट सीन देने के बाद ये बोल्ड एक्ट्रेस फिर हुईं बेबाक, होश उड़ा देंगी ये टॉपलेस तस्वीरें 

WhatsApp will not run : यदि आपका iPhone पुराने सॉफ़्टवेयर पर चल रहा है, तो डिवाइस को अपडेट करने से मदद मिलेगी। लेटेस्ट सॉफ़्टवेयर अपडेट पर चलने वाला iPhone आपको WhatsApp का उपयोग जारी रखने में मदद करेंगे।

और भी है बड़ी खबरें…