फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी की भूमिका निभाने वाले एक्टर ने की आत्महत्या, बॉ​लीवुड में शोक की लहर | Actor who played Dhoni in the film 'MS Dhoni - The Untold Story' commits suicide, wave of mourning in Bowwood

फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी की भूमिका निभाने वाले एक्टर ने की आत्महत्या, बॉ​लीवुड में शोक की लहर

फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी की भूमिका निभाने वाले एक्टर ने की आत्महत्या, बॉ​लीवुड में शोक की लहर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:57 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:57 pm IST

मुंबई। मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में सुसाइड कर लिया है। सुशांत ने अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी है। सुसाइड की वजह क्या है अभी इस बात की जानकारी नहीं है। उभरते हुए अभिनेता के इतनी कम उम्र में आत्महत्या के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। लोग ट्वीटर पर उन्हे अपनी तरफ से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बैकग्राउंड डांसिंग के बाद एकता कपूर ने बदली थी सुशांत की किस्मत

क्रिकेटर एम एस धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में इस उभरते एक्टर ने धोनी का किरदार निभाया था, भारत को अपनी कप्तानी में टी20 और वनडे वर्ल्ड कप जिताने वाले धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ साल 2016 में रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत ने खुदकुशी कर ली है, बांद्रा में फांसी …

सुशांत सिंह के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ रही जिसने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया था। इतना ही नहीं, खुद सुशांत सिंह ने भी माना था कि उन्होंने धोनी को फिल्मी पर्दे पर निभाने के लिए काफी मेहनत की थी। उन्होंने धोनी के जैसे ही बालों का स्टाइल भी रखा जब इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपने करियर की शुरुआत की थी।

ये भी पढ़ें: स्पेशल फोटो शेयर कर आदित्य ठाकरे ने दिशा पाटनी को किया बर्थडे विश, …

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मालाड के मालवणी इलाके की एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

ये भी पढ़ें: संवाद अदायगी के भी ‘राजकुमार’, अमिताभ बच्चन के सूट का इस तरह उड़ाया…