एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा का लीक हुआ MMS ? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो |

एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा का लीक हुआ MMS ? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Actress Anjali Arora's MMS leaked: ’लॉक अप’ शो से चर्चा में आयीं अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। दिलकश भरे अंदाज में उनका रील्स बनाना फैंस को खूब भाता है। अब उनका एक कथित एमएमएस लीक होने का दावा किया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:00 pm IST

Actress Anjali Arora’s MMS leaked: ’काचा बादाम’ गाने पर कमर हिलाकर सभी को दीवाना बनाने अंजलि अरोड़ा और ’लॉक अप’ में सादगी भरे अंदाज से सभी के दिलों पर कहर बरपाने वाली एक्ट्रेस एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं। खबरो में दावा किया जा रहा है कि उनका कथित एमएमएस वीडियो लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तमाम लोग ये भी दावा कर रहे हैं वीडियो में अंजलि ही दिखाई दे रही हैं।

पूरा माजरा, आइए जानते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो लीक हुआ, जिसे देखने के बाद कुछ ने ये कहा कि इसमें अंजलि अरोड़ा हैं और कुछ ने ये दावा किया कि उसमें उनके जैसे दिखने वाली लड़की है। इस मुद्दे पर अंजलि का भी अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। वैसे भी इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं है कि लीक हुए एमएमएस में अंजलि अरोड़ा ही हैं। इसलिए इस बात पर अभी कुछ भी दावा करना गलत होगा।

read more: देश में फिर लगेगा लॉकडाउन ? दो राज्यों में कोरोना की सुपर रफ्तार, 7 राज्यों में आए चिंताजनक मामले

Actress Anjali Arora’s MMS leaked: बता दें कि अंजलि अरोड़ा को सोशल मीडिया के माध्यम से ही फेमस होने का मौका मिला था। उन्होंने ’काचा बादाम’ पर चंद सेकेंड डांस करके उपबल्धि हासिल की थी। रातों रात वह स्टार बन गई थीं। इंस्टाग्राम पर भी उनके 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

इसके बाद उनको एकता कपूर के रियलिटी शो ’लॉक अप’ में लाया गया। यहां उनका और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का रिश्ता लोगां ने खूब पसंद किया और दोनों के नाम का एक हैशटैग भी बना दिया था। एक बार तो एक्ट्रेस ने मुनव्वर को प्रपोज भी कर दिया था। हालांकि शो के खत्म होने के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग दिखाई दिए थे।

read more: आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर ‘गूगल’ दिखा रहा IBC24 का वीडियो, विश्व भर में देखा जा रहा ये क्लिप..देखें 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

 
Flowers