Hrithik Roshan praised the film 'Kantara

रजनीकांत के बाद ऋतिक रोशन ने भी की फिल्म ‘कांतारा’ की तारीफ, कहा – मेरे तो रोंगटे ……

After Rajinikanth, Hrithik Roshan also praised the film 'Kantara', said :ऋतिक रोशन ने 'कांतारा' के निर्देशक और अभिनेता की खूब तारीफ की

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 05:33 PM IST, Published Date : December 12, 2022/5:32 pm IST

Hrithik Roshan praised the film ‘Kantara; मुंबई : फिल्म ‘कांतारा’ इन दिनों भारत के साथ साथ विदेश मे भी जमकर कमाई कर रहा है। इस फिल्म ने अभी तक कोई सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इस साल 30 सितंबर 2022 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने ना सिर्फ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया बल्कि पूरे देश मे अपनी छाप छोड़ी। हाल ही में इस फिल्म का हिंदी वर्जन ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दिया गया है । जिसको फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म ने आम जनता को जितना प्रभावित किया है। उतना ही एक्ट्रेस और एक्ट्रेस को भी प्रभावित किया है। इस फिल्म की कोई कलाकारों ने दिल खोलकर तारीफ है। जिसमे एक तो हमारे लीजेंड एक्टर रजनीकांत है जिन्होंने फिल्म देखने के बाद अपना अनुभव शेयर किया।

यह भी पढ़े : सुनील शर्मा को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री का राजनीतिक सलाहकार नियुक्त किया गया

फिल्म ने कुल 390 करोड़ से ज्यादा का किया बिज़नेस

Hrithik Roshan praised the film ‘Kantara: उन्होंने इस फिल्म की तारीफ करते हुए कहा वह इस फिल्म से काफी प्रभावित है। कुछ दिनों पहले ही मैंने ‘कांतारा’ देखी। इसके साथ ही आपको बता दें कि वह इस फिल्म से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने ऋषभ शेट्टी से मुलाकात तक की। बता दें कि इस फिल्म ने अभी तक करीबन 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। तो वही इस फिल्म ने भारत में 360 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया और विदेशों में 36 करोड़ की कमाई की। यह फिल्म प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को पीछे छोड़ते हुए कर्नाटक में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। वहीं, हिंदी सिनेमा में भी इसने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

यह भी पढ़े : अभ्यास मैच ड्रॉ कराकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला की तैयारी की दक्षिण अफ्रीका ने

क्लाइमेट सीन देख खड़े हुए ऋतिक रोशन के रौंगटे

Hrithik Roshan praised the film ‘Kantara; इसके साथ ही फिल्म ‘कांतारा’ को देखने के बाद एक्टर ऋतिक रोशन ने भी फिल्म की जमकर तारीफ कि, उन्होंने फिल्म की तारीफ में ट्वीट किया और बताया कि कौन से सीन उन्हें सबसे ज्यादा अच्छा लगा। ‘विक्रम वेधा’ स्टार ऋतिक रोशन ने ‘कांतारा’ के निर्देशक और अभिनेता ऋषभ शेट्टी की खूब तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया जिसमें लिखा, ‘कांतारा’ देखकर काफी कुछ सीखने को मिला। ऋषभ शेट्टी के कनविक्शन की पावर ने फिल्म को असाधारण बना दिया। बेहतरीन स्टोरी टेलिंग, डायरेक्शन और एक्टिंग। पीक क्लाइमेक्स ट्रांसफॉरमेशन ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए। टीम को मेरा सम्मान और सलाम।’ इसके जवाब में ऋषभ शेट्टी ने उन्हें थैंक्यू कहा।