‘तारक मेहता’ के बाद फूटी ‘कुंडली भाग्य’ की किस्मत, मनित जोहरा के बाद इस स्टार ने कहा शो को अलविदा…

After 'Taarak Mehta', the fate of 'Kundali Bhagya' broke, after Manit Zohra this star said goodbye to the show :

Edited By: , May 17, 2022 / 05:44 PM IST

मुंबई । Kundali Bhagya Dheeraj Dhoopar : धीरज धूपर टीवी जगत के सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया में अपने पर्सनल से लेकर प्रोेफेशनल लाइफ से जुड़ी छोटी बड़ी बातें सोशल मीडिया में शेयर करते है। बीते दिनों उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट में एक तस्वीर शेयर कर पापा बनने की खुशी शेयर की थी। जिसे फैंस ने हाथोंहाथ लिया। अब टीवी जगत के गलियारों से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जिसके मुताबिक धीरज जल्द ही कुंडली भाग्य शो को अलविदा कहने वाले है।

Read more : Gyanvapi Mosque Survey : ‘शिवलिंग नहीं, फव्वारा था, ये हर मस्जिद में होता है’, असदुद्दीन ओवैसी का दावा 

इस टीवी शो में धीरज बीते 5 साल से जुड़े हुए थे और करण बनकर लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे थे। बीते कुछ समय से कुंडली भाग्य की कास्ट में बड़े बदालव देखने को मिल रहे हैं। कछ समय पहले ही खबर आई थी कि मनित जोहरा कुंडली भाग्य में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। चंद महीनों पहले ही मनित जोहरा ने कुंडली भाग्य को अलविदा कह दिया था। इसी बीच धीरज धूपर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि धीरज धूपर कुंडली भाग्य को छोड़ने का मन बना रहे हैं।

Read more :‘आदतन अपराधी हैं आजम खान, नहीं मिलनी चाहिए जमानत’, SC में बेल के विरोध में बोली UP सरकार

एक रिपोर्ट की मानें तो धीरज धूपर सीरियल कुंडली भाग्य से अलग होने वाले हैं। मेकर्स ने तो धीरज धूपर के रिप्लेसमेंट की भी तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अब तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि किस वजह से धीरज धूपर कुंडली भाग्य को छोड़ रहे हैं।

Read more :Gyanvapi Mosque Survey: जज पर भड़के मुनव्वर राणा, मुस्लिम पक्ष के लिए भी कही ऐसी-वैसी बात