Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Welcomes their Baby Girl

कपूर खानदान में आया नया मेहमान, आलिया भट्ट ने बेटी को दिया जन्म

आलिया भट्ट ने नन्ही परी को जन्म दिया है सुबह ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था! Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Welcomes their Baby Girl

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:12 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:12 pm IST

मुंबई: Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Baby Girl कपूर खानदान में नए मेहमान की एंट्री हो गई है। दरअसल आलिया भट्ट ने नन्ही परी को जन्म दिया है। बता दें कि आज सुबह ही आलिया को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। नन्हे मेहमान के आने से कपूर खानदान में खुशी की लहर दौड़ गई है। बेटी आने की खबर लगते ही आलिया-रणबीर को बधाई संदेश मिलने शुरू हो गए हैं।

Read More: Odisha bypoll results : धामनगर में सत्ताधारी बीजद प्रत्याशी को भाजपा प्रत्याशी ने पीछे धकेला

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Welcomes their Baby Girl बता दें कि आलिया और रणबीर ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी रचाकर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामा था। शादी के कुछ समय बाद ही कपल ने गुड न्यूज देकर हर किसी हैरान कर दिया था। आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैंस शॉक्ड होने के साथ काफी खुश भी हुए। तब से लेकर अभी तक हर किसी को आलिया और रणबीर के बेबी के जन्म का इंतजार था और अब वो खूबसूरत पल आ गया। आलिया ने अपने बेबी को जन्म दे दिया है।

Read More: कपूर खानदान में आया नया मेहमान, आलिया भट्ट ने बेटी को दिया जन्म

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को इस खुशी के मौके पर सेलेब्स और फैंस से ढेर सारा प्यार और बधाइयां मिल रही हैं। सभी कपल के नन्हे बेबी को भी बहुत सारा प्यार और दुआएं दे रहे हैं। रणबीर-आलिया के बेबी के जन्म से कपूर और भट्ट परिवार के साथ पूरा बॉलीवुड खुशियां मना रहा है। कपल के फैंस के चेहरे भी खुशी से खिल उठे हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक