Ranbir Kapoor likes the natural color of Alia Bhatt lips

आलिया भट्ट ने खोला निजी जिंदगी का बड़ा राज, रणबीर को पसंद हैं उनके होठो का…

Alia Bhatt revealed secret of her personal life : आलिया भट्ट ने अपनी निजी जिंदगी का बड़ा राज खोला है। इसमें उन्होंने अपने पति रणबीर कपूर के

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 10:31 PM IST, Published Date : August 16, 2023/10:31 pm IST

मुंबई : Alia Bhatt revealed secret of her personal life :  करीब दो हफ्ते पहले फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह के साथ नजर आईं आलिया भट्ट ने अपनी निजी जिंदगी का बड़ा राज खोला है। इसमें उन्होंने अपने पति रणबीर कपूर के बारे में ऐसी बात कही है कि हर कोई हैरान है। यह राज खुलने के बाद कई लोगह हालांकि रणवीर पूर की आलोचना भी कर रहे हैं। एक वीडियो क्लिप में, आलिया ने हाल में यह बताया कि वह किस तरह से अपने होठों पर लिपस्टिक लगाती हैं। लिपस्टिक लगाने की उनकी तकनीक क्या है। लेकिन इसी दौरान आलिया ने कुछ ऐसा कहा कि सुनने वाले हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें : 17 अगस्त तक बंद रहेंगे प्रदेश के स्कूल, शिक्षा विभाग ने इस वजह से लिया फैसला 

रणबीर कपूर को नहीं पसंद लिपस्टिक लगाना

Alia Bhatt revealed secret of her personal life :   वीडियो में आलिया ने बताया कि उनके पति रणबीर कपूर को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है। यह कोई अभी की बात नहीं है, जब वह आलिया के बॉयफ्रेंड थे, तब से ही उन्होंने यह बात आलिया को स्पष्ट कर रखी थी। इस दौरान आलिया ने अपने लिपस्टिक लगाने के अंदाज को दिखाने के बाद बताय कि आखिर में वह अपने होठों से लिपस्टिक को लगभग पूरी तरह से हटा देती हैं क्योंकि वह चाहती हैं कि लिपस्टिक बहुत फीकी नजर आए। उन्होंने कहा कि हालांकि यह उनका पर्सनल स्टाइल है, मगर इसके पीछे एक वजह भी है।

यह भी पढ़ें : अब बिलासपुर हाईकोर्ट की सुनवाई भी Live Stream.. वेबसाइट पर घर बैठे देख सकेंगे मुकदमों का लाइव कवरेज

रणवीर को पसंद है नेचुरल कलर

Alia Bhatt revealed secret of her personal life :   आलिया भट्ट ने वीडियो में कहा कि मैं लिपस्टिक क्यों हटा देती हूं, इसका कारण आपको बताऊंगी। उन्होंने बताया कि वह खाना खाने के बाद लिपस्टिक लगाती हैं और फिर उसे साफ कर देती हैं। आलिया ने कहा कि असल में मेरे पति के साथ जब भी मैं बाहर जाती हूं तो वह कहते हैं कि लिपस्टिक मिटा दो। कारण यह कि उन्हें मेरे होठों का नेचुरल कलर बहुत पसंद है। आलिया ने बताया कि जब रणबीर उनके बॉयफ्रेंड थे, तब भी वह उनके साथ बाहर जाने से पहले ऐसा करती थीं। कई लोगों को वीडियो देखने के बाद यह बात पसंद नहीं आ रही है और वे कह रहे हैं कि रणबीर का आलिया के साथ ऐसा बर्ताव उनकी मर्दवादी सोच को बतलाता है। वह अपनी पसंद आलिया पर थोपते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें