Alia Bhatt Will Wear Kapoor Khandan Traditional Jewellery on Wedding

रणबीर-आलिया 14 अप्रैल को शाम 4 बजे यहां लेंगे सात फेरे, सास नीतू कपूर के गहने पहनेंगी एक्ट्रेस, देखिए शादी का पूरा वेन्यू!

रणबीर-आलिया 14 अप्रैल को शाम 4 बजे यहां लेंगे सात फेरे! Alia Bhatt Will Wear Kapoor Khandan Traditional Jewellery on Her Wedding

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:43 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:43 pm IST

मुंबई: Kapoor Khandan Traditional Jewellery आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर इन दिनों चर्चा जोरों पर है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों 15 अप्रैल को सात फेरे लेंगे। हालांकि अभी दोनों की ओर से शादी को लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन मीडिया में शादी को लेकर चर्चा जोरों पर है। वहीं, अब खबरें यह भी आ रही है कि आलिया भट्ट अपनी शादी में कपूर खानदान की जूलरी पहनने वाली हैं। बता दें कि यही गहने रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने भी अपनी शादी में पहने थे।

Read More: छत्तीसगढ़: मोबाइल लेकर बोर्ड परीक्षाओं की कॉपी जांच रहे थे शिक्षक, मूल्यांकन केंद्र से 150 मोबाइल बरामद

Kapoor Khandan Traditional Jewellery मिली जानकारी के अनुसार कपूर परिवार का यह ट्रडिशन है। आलिया भट्ट को कपूर खानदान की जूलरी पास ऑन की जाएगी। एम्रेल्ड और गोल्ड नेकलेस आलिया भट्ट अपनी शादी के दौरान पहनेंगी। नीतू कपूर अपनी होने वाली बहू को वही जूलरी देंगी जो उन्हें उनकी सास कृष्णा राज कपूर से मिली थी। नीतू कपूर ने अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर को उनकी शादी पर यह जूलरी दी थी। अब वह रिद्धिमा से लेकर आलिया भट्ट को देंगी। वहीं, बबीता ने अपनी फैमिली जूलरी बेटी करिश्मा कपूर और करीना कपूर को बराबर दी है।

Read More: हनीमून पर गे पार्टनर को साथ लेकर गया था पति, पत्नी से छिपाई थी ये बात, कोर्ट पहुंचा मामला

देखा जाए तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, अटकलें यह भी हैं कि दोनों 13 से 14 अप्रैल के बीच शादी कर सकते हैं। इस दिन बैसाखी है और यह दिन पंजाबी न्यू ईयर की तरह सेलिब्रेट किया जाता है। शादियों के लिए यह दिन काफी अच्छा माना जाता है। खुशहाली और एक्साइटमेंट यह लोगों के जीवन में लेकर आता है। इस दिन अगर शादी होती है तो बिना मुहूर्त के भी हो सकती है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस दिन सात फेरे ले सकते हैं, ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं।

Read More: लड़की को 37 हफ्ते तक नहीं थी प्रेग्नेंसी की जानकारी, बिना लेबर पेन के टॉयलेट में हुआ बेटा 

कहा यह भी जा रहा है कि बैसाखी वाले दिन सुबह से शाम तक बहुत ही अच्छा मुहूर्त है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शाम के 4 बजे फेरे ले सकते हैं। 14 अप्रैल भी इनकी शादी की तारीख हो सकती है। शादी की तैयारियां कपूर और भट्ट परिवार में शुरू हो चुकी है। मेहंदी, हल्दी, संगीत और शादी की रस्मों के लिए खास प्रिपरेशन की जा रही हैं। हाल ही में आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की बात को कन्फर्म कर दिया है।

Read More: शादी के सीजन के पहले सोने के दाम में आई गिरावट, आज इतने रुपए हुआ सस्ता